सपना चौधरी से जुड़ा सबसे बड़ा खुलासा, कभी प्यार में पागल आशिक ने मार दी थी सिर में गोली

sapna

घर से आउट होने की बात को लेकर हिना खान ने सपना चौधरी के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया।

New Delhi, Dec 02 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी है, हालांकि कयास ये लगाये जा रहे हैं कि जल्द ही उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, सपना चौधरी की निजी जिंदगी भी काफी संघर्षपूर्ण रही है, फिर चाहे बचपन में ही सर से पिता का साया उठ जाना हो, या फिर खुदकुशी की कोशिश के बावजूद बच जाना, बिग बॉस के घर में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।

हिना खान ने किया खुलासा
दरअसल ये उस समय की बात है, जब बिग बॉस सीजन 11 के पहला हफ्ता शुरु ही हुआ था, घर वालों ने विकास को पहला कैप्टन चुना, Sapna Chaudhry (5)जिससे वो घर से बाहर निकलने से सेफ हो गये थे, तभी घर के अंदर इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि सबसे पहले घर से बाहर कौन होगा ? घर से आउट होने की बात को लेकर हिना खान ने सपना चौधरी के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया।

सपना पर चलाई गई थी गोली
बिग बॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट हिना खान ने अपनी बातचीत में खुलासा किया कि एक बार सपना चौधरी को गोली मारी गई थी, लेकिन वो बच गई। Sapna Chaudhry (3)दरअसल हिना, लव और महजबीं तीनों बात कर रहे थे कि इस हफ्ते घर से कौन आउट हो सकता है, तब महजबीं और लव ने कहा कि सपना काफी पॉपुलर है वो आउट नहीं हो सकती, उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, महजबीं ने बताया कि सपना ने जहर खाकर आत्महत्या की भी कोशिश की थी।

शख्स ने सिर में मारी थी गोली
महजबीं के खुलासे के बाद हिना खान ने बताया कि एक बार सपना चौधरी पर उनके एक चाहने वाले ने गोली चला दी थी, हिना ने बताया कि Sapna Chaudhry (9)हरियाणवी डांसर ने इस शख्स के साथ अपने काम की शुरुआत की थी, उस शख्स को सपना से प्यार हो गया था, लेकिन शादी-शुदा होने की वजह से सपना ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था, जिससे नाराज उस शख्स ने गोली चला दी थी।

पार्टी के दौरान चलाई थी गोली
हिना खान ने आगे बताते हुए कहा कि सपना चौधरी के मना करने से बौखलाये उस शख्स ने एक पार्टी के दौरान सपना पर गोली चला दी थी, Sapna Chaudhry (8)गोली सपना चौधरी के सिर को छूते हुए निकली थी, तभी उनके सामने उनका भाई आ गया, उसे तीन गोली लगी थी, दोनों कई दिनों तक अस्पताल में रहे, फिर ठीक होने के बाद दोनों वापस लौटे।

सपना ने शख्स को जेल नहीं भिजवाया
गोली चलाने के बावजूद सपना चौधरी ने उस शख्स को जेल नहीं भिजवाया, जी हां, हिना के अनुसार हरियाणवी डांसर का मानना है कि Sapna Choudhary1वो शख्स अपनी करतूत पर बेहद शर्मिंदा था, वो दुबारा ऐसी गलती नहीं करेगा, इसी वजह से तब सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया था। हिना की बात सुन लव और महजबीं हैरान रह गये, हिना के अनुसार ये बातें खुद सपना ने ही घरवालों को बताई थी।

पिछले हफ्ते ही घर से हुई आउट
आपको बता दें कि डांस सेंसेशन सपना पिछले सप्ताह ही घर से आउट हुई है, दरअसल सपना की लोकप्रियता अच्छी खासी है, sapna-chaudharyबावजूद शो में वो जिस तरह से खुद को लोगों के सामने पेश कर रही थी, उससे लोगों के बीच उनकी गलत इमेज बन रही थी। इस शो में या तो सपना सोई या लेटी हुई दिखती है, या फिर हिना के इशारों पर काम करती हुई। शायद इसी वजह से वो शो से बाहर भी हो गई।

डांस सेंसेशन
सपना चौधरी को डांस सेंसेशन कहा जाता है, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान समेत पश्चिमी यूपी में वो बेहद लोकप्रिय हैं, उनका डांस देखने के लिये लोग दूर-दूर से आते हैं, Sapna Chaudhry (1)हरियाणा में तो कहा जाता है कि अगर सपना चौधरी का कार्यक्रम करवाना है, तो पहले ही पुलिस बुला लो, क्योंकि उनके कार्यक्रम में खूब हंगामा होता है। इसी वजह से खुद भी डांसर अपनी पूरी सुरक्षा का इंतजाम करके चलती हैं।

संघर्षपूर्ण जीवन
सपना का जीवन बेहद संघर्षपूर्ण रहा है, वो जब 12 साल की थी, तभी उनके पिता गुजर गये थे, घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, Sapna salmanफिर सपना ने सिंगिग और डांसिंग में अपना करियर बनाया, इसी के बलबूते ना सिर्फ अपना परिवार चलाया, बल्कि हरियाणा में तो वो किसी सेलिब्रिटी या स्टार से कम नहीं है। वो एक कार्यक्रम के लाखों रुपये वसूलती है।