Video : रिलीज होते ही सुपर हिट हो गया हनी सिंह का नया गाना, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

हनी सिंह लंबे समय से गायब थे, लेकिन अब जब वापसी हुई है तो धमाकेदार हुई है । उनका नया गाना करोड़ों की हिट के साथ सुपरहिट हो गया है ।

New Delhi, Dec 29 : डेढ़ साल का इंतजार खत्‍म हुआ । रैप के बेताज बादशाह यो यो हनी सिंह की धमाकेदार वापसी हो गई है । उनके नए गाने ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यो यो हनी सिंह रैप वर्ल्‍ड के किंग हैं वो जब आएंगे उसकी गूंज छोड़ कर जाएंगे । हनी सिंह के इस नए गाने ने सोशल मीडिया में जलिका मचा दिया है । हजारों, लाखों नहीं बल्कि हनी सिंह के नए गाने पर उन्‍हें करोड़ों हिट्स मिले हैं । हनी का ये नया गाना टॉप में ट्रेंड कर रहा है ।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’
फिल्‍म का नाम जितना अजीब है गाना उतना ही आपके दिल के करीब है । हनी का ये नया गाना हंस राज हंस के गाने ‘दिल चोरी साडा हो गया’ का रीमिक्‍स वर्जन है । हनी सिंह ने इस गाने को अपनी स्‍टाइल में गाया है और उनके रैप ने इस गाने को चार-पांच नहीं कई चांद लगा दिए हैं । ये गाना इस वक्‍त यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ।

दो करोड़ से ज्‍यादा हिट
हनी सिंह की वापसी का इंतजार कर रहे उनके फैन्‍स उनके इस नए गाने पर मानों टूट पड़े । 26 दिसंबर को ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया और दो दिन में ये गाना 2 करोड़ हिट्स के नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा । उनके गाने को सोशल मीडिया पर शेयर और लाइक किया जा रहा है । 20 घंटे में गाने को एक करोड़ लोग देख चुके थे ।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है सॉन्‍ग
उनका नया गाना ‘दिल चोरी’ यूट्यूब पर छाया हुआ है, ट्विटर पर ये जमकर ट्रेंड कर रहा है । रिलीज के चंद चंटों में ही छप्‍परफाड़ व्‍यूज हनी सिंह के लिए उनके फैन्‍स का दीवानापन बता रहे हैं । इस गाने को इतनी जल्‍दी मिले करोड़ों हिट्स ने इसे वर्ल्‍उ रेकॉर्ड में शामिल करा दिया हैं । हनी सिंह के लिए इस गाने से बेहतर कमबैक भला क्‍या हो सकता था ।

9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्‍म
अजबोगरीब नाम वाली ये फिल्‍म फरवरी में रिलीज होगी । हनी सिंह के रैप से सजे इस गाने को फिल्‍म के लीड एक्‍टर्स नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन और सनी सिंह निज्जर पर फिल्माया गया है जो अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है । आपको बता दें ये फिल्‍म प्‍यार का पंचनामा फेम लव रंजन ने बनाई है । फिल्‍म के लीड स्‍टार्स भी नुसरत और कार्तिक हैं, जिनकी जोड़ी प्‍यार का पंचनामा में काफी हिट रही थीं ।

इस गाने को मिले हैं 25 करोड़ प्‍लस हिट्स
आशिकी फिल्‍म के गाने धीरे-धीरे को हनी सिंह ने इतनी खूबसूरती से दर्शकों के सामने दोबारा उतारा था कि देखते ही देखते लोग इस गाने के फैन हो गए । गाने को चार चांद लगा रहे थे एक्‍टर रितिक रौशन और सोनम कपूर । इस गाने को एक सितम्‍बर 2015 को सोशल साइट यू ट्यूब पर पोस्‍ट किया गया था । हनी सिंह का ये सॉन्‍ग यूट्यूब पर 25 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, और अब भी संख्‍या बढ़ती ही जा रही है ।

इंडिया का पहला सॉन्‍ग जिसे मिले इतने लाइक्‍स
खबर के मुताबिक इंडियन म्यूजिक में ये पहला ऐसा सॉन्‍ग है जिसे इतने लोगों ने देखा है । 20 करोड़ एंड स्टिल काउंटिंग । हनी सिंह का ये सॉन्‍ग सुपरहिट सॉन्‍ग्‍स की कैटेगरी में आ गया है । आपको बता दें ये गाना 2015 का भी हिट नंबर था । इस सॉन्‍ग में हनी एक बार भी स्‍क्रीन पर नहीं आए हैं लेकिन गाने में उनकी आवाज और रैप का जादू जमकर चला है ।

ये गाने भी रहे पॉपुलर
धीरे – धीरे से पहले हनी सिंह का ब्‍लू आइज, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे सॉन्‍ग भी खूब पसंद किए गए थे । लेकिन इस गाने ने धीरे – धीरे ही सही एक नया रिकॉर्ड बनाया ।  हनी सिंह पहले ऐसे रैपर हैं जिन्‍होने बॉलीवुड सॉन्‍ग्‍स को रैप का रंग देकर इन गानों को एक नए अंदाज में पेश किया है और इस नए अंदाज को म्‍यूजिक के फैन्‍स ने किया है खास पसंद ।

सुपरहिट कम बैक
2006 से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री से जुड़े हनी सिंह अब तक कई हिट नंबर्स दे चुके हैं । लेकिन वो ऑन एंड ऑफ मोड में ही रहते हैं । उनकी सेहत को लेकर कई खबरें आती रही हैं । लेकिन हनी जब भी लौटते हैं स्‍क्रीन तोड़कर बाहर आते हैं । उनके नए गाने ने भी वही कमाल किया है । उम्‍मीद की जा रही है कि जल्‍द ही हनी कैमरे के सामने भी नजर आएंगे, ताकि उनके फैन्‍स एक बार फिर उनके दीवाने हो पाएंगे ।