कूपर अस्पताल स्टाफ का सन्न करने वाला दावा, तलवों में चुभी थी सुई, गले पर थे निशान, वीडियो

Sushant

वीडियो में अस्पताल कर्मचारी कह रहा है, हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है, ये मर्डर ही था, और जो-जो निशान थे, वो एक सूई का निशान था, गले पर वो निशान थे।

New Delhi, Aug 29 : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब ढाई महीना होने को है, एक्टर का पूरा परिवार, फैंस, दोस्त सभी उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं, सीबीआई जांच के बाद केस में नये-नये ट्विस्ट आ रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं, हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी कर दावा किया, कि रिया ही उनके बेटे की हत्यारिन है, सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने कहा कि ये सुसाइड केस है, लेकिन अब कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है, जो सुशांत के निधन के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के बाद अस्पताल फिर श्मशान घाट लेकर गया था, उस शख्स का दावा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है।

बहन ने वीडियो शेयर किया
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर का है, जिसमें अस्पताल का कर्मचारी ये दावा करता दिख रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है, एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू की क्लिप श्वेता ने शेयर की है, जिसमें उस शख्स ने सुशांत की लाश के बारे में कई चीजें बताई है।

वीडियो में क्या कह रहा
वीडियो में अस्पताल कर्मचारी कह रहा है, हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है, ये मर्डर ही था, और जो-जो निशान थे, वो एक सूई का निशान था, गले पर वो निशान थे, कर्मचारी ने बताया कि गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था।

श्मशान घाट ले गया था
वीडियो में शख्स दावा कर रहा है कि मैं बॉडी को कूपर अस्पताल फिर श्मशान घाट तक लेकर गया था, हॉस्पीटल में रिया ने आने के बात भी उस शख्स ने कबूली, उन्होने कहा कि दो लोगों ने मुझसे कहा था कि क्या दिखा सकते हो बॉडी, वो आई उसने बॉडी देखी और माफी मांगी थी। कर्मचारी का दावा है कि बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है, ये सुसाइड नहीं है, कर्मचारी ने इस इंटरव्यू में कहा कि हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी, बॉडी में कई जगह निशान थे और पैर के तलवों में सुई चुभाने वाले निशान थे।