अब खुलकर सामने आये ऋतिक रोशन, कंगना के बारे में की धमाकेदार खुलासे !

Hrithik Kangana

ऋतिक रोशन से पूछा गया कि कंगना को उन्होने पेरिस में प्रपोज किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी, तो कृष ने कहा कि उन्हें इस पर ना बोलने की सलाह दी गई है।

New Delhi, Oct 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की कंट्रोवर्सी, अब ऐसी कंट्रोवर्सी बन चुकी है, जिसके बारे में लोग जानना चाहते हैं, कि असल माजरा ये है क्या ? एक ओर तो कंगना ऋतिक पर आरोप पर आरोप लगाये जा रही है, तो दूसरी ओर ऋतिक ने पूरे 18 महीने के बाद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पहले तो उन्होने ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट किया, जिससे सनसनी फैल गई, उस लेटर में ऋतिक ने कई दावे किये थे, जिससे उनके फैन्स और कई बॉलीवुड सितारे उनके पक्ष में उतरे।

इस लेटर के बाद अब बॉलीवुड स्टार ने रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने बहुत सी बातें कही है। इस इंटरव्यू में ऋतिक से पूछा गया कि kangna Hrithik1कंगना को उन्होने पेरिस में प्रपोज किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी, तो कृष ने कहा कि उन्हें इस पर ना बोलने की सलाह दी गई है, वो इस पर बात करने में सहज नहीं है।

इसी इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि वो काइट्स की शूटिंग के दौरान मिले थे, तभी दोनों की दोस्ती हुई थी, और वो दोस्त से ज्यादा कुछ भी नहीं थे। कंगना के साथ रिलेशन के सवाल पर उन्होने दावा किया, कि उनका उस एक्ट्रेस के साथ कोई रिलेशन नहीं है। kangna Hrithikउन्हें फिल्म कृष-3 के सेट पर कुछ गलतफहमियां हो गई थी, जिसकी वजह से वो अनाप-शनाप आरोप लगा रही हैं।

ऋतिक ने ये भी कहा कि कंगना उन्हें अपनी ट्रेनिंग की वीडियो भेजा करती थी, जिस पर वो फीडबैक दिया करते थे। कंगना से अकेले मिलने के सवाल पर उन्होने कहा कि kangna Hrithik2वो अभी तक उनसे कभी अकेले नहीं मिले। पेरिस में प्रपोज करने के आरोप पर बॉलीवुड स्टार ने कहा कि ये दोनों बहनें झूठ फैला रही हैं।