पूर्व पत्‍नी सुजैन और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी में Gf सबा संग दिखे रितिक रौशन, लोग हैरान

रितिक रौशन और सबा आजाद का रिश्‍ता ऑलमोस्‍ट ऑफीशियल हो गया है । दोनों एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले नजर आए हैं ।

New Delhi, Apr 06: बॉलीवुड एक्‍टर रितिक रौशन एक बार फिर रिलेशनशिप में हैं । सबा आजाद के साथ उनके लव अफेयर पर मुहर लग गई है । दोनों को एक साथ एरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया । रितिक ने सबा के हाथ पकड़े हुए थे । एयरपोर्ट पर दोनों का साथ दिखना ये साबित करता है कि अब तक उड़ रहीं रिलेशनशिप की अफवाहें सच थीं । लेकिन ये दोनों आ कहां से रहे थे वो आपको आगे बताते हैं ।

गोवा गए थे रितिक और सबा
दरअसल रितिक रौशन और सबा आजाद गोव गए थे, एक पार्टी में । खास बात ये कि इस पार्टी में सुजैन खान भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पहुंची हुई थी । पार्टी में सभी ने जमकर इंज्‍वॉय किया । दोनों कपल्‍स को एयरपोर्ट पर हाथ थामे हुए स्‍पॉट किया गया था ।

पूजा बेदी ने शेयर की तस्‍वीरें
रितिक सबा और सुजैन अर्सलान एक ही पार्टी में साथ थे, इसका सबूत मिला है पूजा बेदी की इंस्‍टा स्‍टोरी से । पूजा बेदी ने गोवा में हुई इस पार्टी की इनसाइड तस्‍वीरें शेश्‍र की हैं ।

जनवरी में पहली बार हुए थे स्‍पॉट
बात करें रितिक और सबा आजाद की तो इन दोनों को इसी साल जनवरी महीने में एक साथ स्‍पॉट किया गया था । तब से अब तक ये कई बार साथ नजर आ चुके हैं । सबा ने पिछले दिनों अपने इंस्‍टा अकाउंट पर रौशन परिवार के साथ एक तस्‍वीर भी शेयर की थी । आपको बता दें सबा 31 साल की हैं, जबकि रितिक 48 साल के हैं । पत्नी सुजैन से रितिक ने 2014 में तलाक ले लिया था । वहीं सुजैन खान अब मशहूर मॉडल एक्‍टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं । इन दोनों ने भी अपना रिश्‍ता सार्वजनिक कर दिया है । जिनमें पूजा दोनों कपल के साथ अलग-अलग तस्‍वीरों में नजर आ रही हैं ।