जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ इस आदमी की तस्‍वीर हुई वायरल, फोटो पर ये लिखा है

श्रीलंकन ब्‍यूटी जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है । जानना चाहते हैं कौन है ये आदमी जिसे जैकी ने अपनी लाइनफ का अनमोल इंसान बताया है ।

सुपरहिट फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ की एक्‍ट्रेस इन दिनों फिल्‍म की सक्‍सेस इंज्‍वॉय कर रही हैं । वरुण धवन के साथ इस फिल्‍म में उन्‍होने जमकर मस्‍ती की है और एक्टिंग भी । उनके रोल को काफी पसंद किया गया । ‘जुड़वा 2’ में वरुण और उनके अलावा तापसी पन्‍नू भी थीं जो वरुण के जुड़वा रोल की लव इंट्रस्‍ट बनी थीं । जैकी की ये फिल्‍म 100 करोड़ के क्‍लब में पहुंच चुकी है और साल की सुपरहिट लिस्‍ट में भी पहुंच गई है ।

इंस्‍टाग्राम पर फोटो की पोस्‍ट
जैकलीन फर्नांडीज़ फिल्‍म की सक्‍सेस से बेहद खुश हैं और ये खुशी वो सेलिब्रेट कर रही हैं अपनी लाइफ के सबसे अनमाल इंसान के साथ । जैकलीन ने एक शख्‍स के साथ अपनी फोटो इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है । अगर आप ये जानने को बेताब हैं कि जैकलीन के साथ तस्‍वीर में ये शख्‍स कौन हैं तो हम आपको बताते हैं ये हैं जैकलीन के पिता ।

जिंदगी के सबसे अनमाल शख्‍स
बेहद ग्‍लैमरस जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने पापा के साथ इस खूबसूरत फोटो को शेयर किया है और इसे ब्‍यूटीफुल कैप्‍शन दिया है । Can I have my turban back pls?! 😋 We only got one day together but I always love seeing you Daddy 💖 @elroyjafernz the most precious person in my life… जैकलीन की अपने माता-पिता से बेहद मजबूत बॉन्डिंग है ।

सुपरहिट रही लास्‍ट रिलीज ‘जुड़वा 2’
जैकलीन फर्नांडीज की लेटेस्‍ट रिलीज ‘जुड़वा 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है । फिल्‍म को ऑडियन्‍स से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है । फिल्‍म कमाई और तारीफ दोनों के मामले में काफी अच्‍छी रही है । साल की सुपरहिट फिल्‍म का खिताब पाने वाली ये फिल्‍म सलमान खान की फिल्‍म जुड़वा का रीमेक थी । फिल्‍म को डेविड धवन ने ही डायरेक्‍ट किया है ।

सलमान के साथ किया टन टना टन
जुड़वा 2 के प्रमोशन के लिए जैकलीन और सलमान खान का टन टना टन सॉन्‍ग काफी फेमस हुआ था । सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा गया । सलमान इसमें ओरीजनल स्‍टाइल में टन टना टन के स्‍टेप जैकलीन को सिखा रहे थे । जैकी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसे शेयर किया था ।

सलमान खान ने दिया ‘किक’ में बिग ब्रेक
सलमान खान के साथ जैकलीन एक खास बॉन्‍ड शेयर करती हैं । उन्‍हें सलमान खान के साथ ‘किक’ जैसी बड़ी फिल्‍म में काम करने का मौका मिला । दोनों की पेयरिंग दर्शकों को इतनी अच्‍छी लगी की अब आने वाले दिनों ये जोड़ी एक और फिल्‍म में साथ नजर आएगी । खबर है कि जैकलीन सलमान के साथ ‘रेस 3’ के लिए फाइनल हो चुकी हैं ।

‘ड्राइव’ की शूटिंग कर रही हैं जैकलीन
जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों फिल्‍म ‘ड्राइव’ की शूटिंग कर रही हैं । फिल्‍म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं । तरुण मनसुखानी के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग जोरों पर चल रही है । फिल्‍म की कई ऑनलोकेशन तस्‍वीरें आ चुकी हैं । इस फिल्‍म को करण जौहर ने प्रोड्यूज किया है । फिल्‍म अगले साल होली पर रिलीज होगी ।

बोल्‍ड फोटो के लिए हुई थीं ट्रोल
पिछले दिनों जैकलीन फर्नांडीज अपनी बोल्‍ड फोटोज को लेकर ट्रोल भी की गईं । इन तस्‍वीरों में जैकलीन ने बॉडी के ऊपरी हिस्‍से में कपड़े नहीं पहने थे । ट्रोल होने पर जैकलीन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और एक और फोटो पोस्‍ट कर उस पर ये लिखा – ‘मैं कोई फूल नहीं हूं जिसे उसकी सुंदरता के लिए तोड़ दिया जाए और फिर मरने के लिए छोड़ दिया जाए. मैं वाइल्‍ड बनुंगी जिसे ढूंढना मुश्किल और भूलना असंभव हो.’

पोल डांस भी हुआ बेहद पॉपुलर
जैकलीन फर्नाडीज ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोल डांस का वीडियो भी शेयर किया था । शॉर्ट पैंट्स में जैकी के खूबसूरत लेग्‍स ने उनके फैन को अपना दीवाना बना लिया । जैकलीन ने इस पर सेंशुअस टैगलाइन भी दिया – Burning the midnight oil with my @lanaroxy (spot miumiu) 💖 । जैकी का ये पोल डांस खासा पॉपुलर हो रहा है ।