अगर खाना चाहते हैं जैकलीन फर्नांडीज के हाथ का बना खाना, तो यहां जाना पड़ेगा

jacqueline1

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पहले शेफ थे, बाद में उन्होने बॉलीवुड में कदम रखा, जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी पहचान बनाने के बाद एक रेस्टोरेंट खोला है।

New Delhi, Nov 18 : अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के हाथों बना खाना खाना चाहते हैं, तो उनके घर जाने के बजाय श्रीलंका जा सकते हैं, यहां पर आपकी ये मुराद पूरी हो सकती है, जी हां, ये सच है, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पहले शेफ थे, बाद में उन्होने बॉलीवुड में कदम रखा, जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन अपनी पहचान बनाने के बाद एक रेस्टोरेंट खोला है, इस रेस्टोरेंट का ना सिर्फ वो मालकिन है, बल्कि यहां पर वो खाना भी बनाती नजर आएगी।

श्रीलंका में खोला रेस्टोरेंट
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने जुड़वा-2 की सक्सेस के बाद अपने रेस्तरां की ओपनिंग में बिजी है, हीरोइन का ये रेस्तरां श्रीलंका के होटल शांगरी ला में खुलने वाला है, jacqueline2उनके इस रेस्टोरेंट का नाम कीमासूत्र है। जैकलीन इस रेस्तरां की ना सिर्फ मालकिन है, बल्कि यहां पहुंचने वाले ग्राहकों के लिये वो रेसिपी भी तैयार करेगी, और इसके लिये बकायदा उन्होने ट्रेनिंग भी ली है।

जैकलीन ने पोस्ट की तस्वीरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने रेस्तरां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों में जैकलीन के साथ उनके मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं, jacqueline4आपको बता दें कि जुड़वां-2 की हीरोइन पिछले काफी समय से इस रेस्तरां को खोलने का प्लान बना रही है, लेकिन फिल्मों में बिजी होने की वजह से वो इस पर पूरा समय नहीं दे पा रही थी, हालांकि अब लगता है कि जल्द ही उनका सपना पूरा होने वाला है।

जैकलीन ने ली शेफ की ट्रेनिंग
श्रीलंका के नामी होटल में जैकलीन फर्नाडीज रेस्तरां खोलने जा रही है, इस रेस्तरां में आने वाले ग्राहकों के लिये वो खाना भी तैयार करेगी, jacqueline3इसके लिये उन्होने बकायदा जाने-माने शेफ दर्शन मुनीदासा से ट्रेनिंग भी ली है। आपको बता दें कि दर्शन मुनीदासा श्रीलंका के नामी शेफ में गिने जाते हैं, और इस बिजनेस में जैकलीन के पार्टनर भी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म सुपरहिट
बॉलीवुड एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म जुड़वां-2 सुपरहिट रही थी, ये फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी, jacquelineफिल्म में जैकलीन के साथ वरुण धवन और तापसी पन्नू भी थी, वरुण सलमान खान की तरह डबल रोल कर रहे थे, तो जैकलीन ने इस फिल्म में करिश्मा कपूर का किरदार निभाया था, उनकी एक्टिंग को फैन्स ने खूब सराहा।

अगली फिल्म है रेस-3
जैकलीन जल्दी ही एक बार फिर से सलमान खान के साथ पर्दे पर दिखेगी, आपको बता दें कि सलमान खान अभिनीत फिल्म रेस-3 अगले साल रिलीज होगी, Race3इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकलीन फर्नाडीज हैं, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। इससे पहले भी जुड़वां-2 की हीरोइन सलमान खान के साथ पर्दे पर दिख चुकी हैं, ये जोड़ी किक में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

श्रीलंकाई मूल की हैं जैकलीन
ज्यादातर लोगों को मालूम नहीं होगा कि जैकलीन भारतीय नहीं बल्कि विदेशी है, हालांकि बॉलीवुड में वो अपनी पहचान बना चुकी है, जिस तरह से वो हिन्दी में डायलॉग्स बोलती हैं, देखकर नहीं लगता कि उन्हें हिन्दी नहीं आती। आपको बता दें कि जैकलीन श्रीलंकाई मूल की हैं, उनके पिता श्रीलंकन हैं, तो मां का वास्ता मलेशिया और कनाडा से है, ये भी कह सकते हैं कि जैकलीन में श्रीलंका, कनाडा और मलेशिया की मिश्रित संस्कृति रची-बसी है।

मिस श्रीलंका रह चुकी हैं जैकलीन
जैकलीन फर्नाडीज ने ऑस्ट्रेलिया से अपनी पढाई की है, उन्होने यहां पर जनसंपर्क में स्नातक की डिग्री हासिल की है, jacqueline5डिग्री लेने के बाद उन्होने होस्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की, फिर वो मिस श्रीलंका चुनी गई, यहीं से वो ग्लैमर की दुनिया में आई, फिर बॉलीवुड में मौका मिला, उसके बाद उन्होने पीछे पलटकर नहीं देखा, और देखते ही देखते बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली।

सलमान खान का शुक्रिया
सलमान खान के साथ फिर से एक बार स्क्रीन शेयर करने पर जैकलीन ने कहा कि किक के बाद मेरा करियर अच्छी दिशा में गया, salman jacqइसके लिये मैं सलमान खान की आभारी हूं, उन्होने मुझ पर भरोसा किया, ऐसे समय में उन्होने मेरे साथ काम किया, जब मुझे खुद पर भरोसा नहीं था, किक ने 200 करोड़ का बिजनेस किया था। अब उनके साथ एक बार फिर से रेस-3 में मौका मिल रहा है। इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।