जाहन्‍वी ने सारा को बताया खुद से बेहतर, धड़क के प्रमोशन के दौरान कह दी बहुत बड़ी बात, सीनियर एक्‍टर्स लें सीख

जाह्नवी कपूर अपनी मां के सपने को पूरा करने की ओर बढ़ रही हैं । अपनी डेब्‍यू फिल्‍म के प्रमोशन में वो इन दिनों जी जान से जुटी हुई हैं ।

New Delhi, Jul 19 : बॉलीवुड में बहुत जल्‍द स्‍टार किड्स का धमाल होने वाला है । एक के बाद एक सेलेब्‍स किड्स अपनी नई फिल्‍मों के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाले हैं  ।एक नाम जो इन दिनों काफी चर्चा में है वो है श्रीदेवी बोनी कपूर की बेटी जाहन्‍वी कपूर का । जाहन्‍वी अपनी डेब्‍यू फिल्‍म धड़क के लिए इन दिनो कमरतोड़ प्रमेाशन में जुटी हुई है  । एक ऐसे ही ईवेंट के दौरान जाहन्‍वी ने कुछ ऐसा कह दिया जो सबके मन को छू गया ।

सारा और जाहन्‍वी में कौन बेहतर ?
बॉलीवुड में जाहन्‍वी कपूर की फिल्‍म धड़क को लेकर उत्‍साह साफ देखा जा सकता है । श्रीदेवी की मृत्‍यु के बाद उनके सभी दोस्‍त उनकी बेटी की पहली फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं । जाहन्‍वी के साथ एक नाम जो साथ में आता है वो है सारा अली खान का । वो भी इसी साल डेब्‍यू के लिए तैरूार हैं । ऐसे में दोनों की तुलना होना लाजमी है । धड़क के प्रमोशनल ईवेंट में जाहन्‍वी से जब सारा से कंपटीशन के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था ।

सारा पर जाहन्‍वी का बयान
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से कॉम्पटीशन के सवालों पर जाहन्‍वी ने दिन खोलकर जवाब दिया । उन्होंने कहा कि सारा से उनका कोई कॉम्पटीशन नहीं है और वे उनकी सारी फिल्मों को जरूर देखेंगी । जाह्नवी की डेब्यू मूवी ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो रही है । फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आएंगे । उनकी भी ये डेब्यू मूवी ही है ।

सारा मुझसे बेहतर – जाहन्‍वी
जाह्नवी ने ‘धड़क’ के प्रमोशन इवेंट में ये तक कह दिया कि सारा में उन्हें ज्यादा संभावनाएं दिखती हैं और वे बहुत आगे तक जाएंगी । जाहन्‍वी के मुताबिक महिलाओं को हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए । जाह्नवी की ये बात सुनकर ईवेंट में मौजूद सभी इंप्रेस हो गए । बॉलीवुड में कैट फाइट कोई नई बात नहीं है लेकिन जाहन्‍वी का ये बयान वाकई काबिले तारीफ है ।

सारा का डेब्‍यू भी इसी साल
धड़क जहां इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है वहीं फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा भी साल के आखिर तक बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी । उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत दिखाई देंगे । ये फिल्‍म पहले जून में रिलीज होनी थी लेकिन आर्थिक मामलों के कारण अब 28 नवंबर को रिलीज होगी । सारा इसके अलावा करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्‍म सिम्‍बा में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी ।