सामने आया जसलीन का डर्टी सीक्रेट, जानकर घरवाले हुए शॉक्ड, अनूप जलोटा का ऐसा रहा  रिएक्‍शन

बिग बॉस सीजन 12 अब रफ्तसार पकड़ने लगा है, रोमांचक टास्‍क के जरिए बिग बॉस खेल को घरवालों के लिए और भी मुश्किल बना रहे हैं । ऐसे ही एक टास्‍क के दौरान जसलीन का डर्टी सीक्रेट सबके सामने आ गया ।

New Delhi, Oct 19 : नेहा पेंडसे की घर से विदाई के बाद श्रीसंध और अनूप जलोटा की घर में वापसी हुई । बिग बॉस के घर में इस हफ्ते बदलाव के रूप में सारी जोडि़यां भी तोड़ दी गईं । अब घर में सब सिंगल ही अपनी जंग लड़ रहे हैं । घर से जुड़े कई इंट्रस्टिंग किस्‍से हैं लेकिन अब भी जसलीन और अनूप जलोटा सब पर छाए हुए हैं  ।इनसे जुड़ी कोई एक भी खबर दर्शक मिस नहीं करना चाहते । एक टास्‍क के दौरान जसलीन कसे जुड़ा एक ऐसा ही सच सबके सामने आया है ।

कैप्‍टनशिप टास्‍क
कैप्‍टन की दावेदारी के लिए घर में एक टास्‍क हुआ था । इस टास्‍क में दीपक और शिवाशीष कैप्‍टन के दावेदार बनकर सामने आए । इसके बाद बिग बॉस ने एक और टास्‍क रखा, जिसमें दोनेां दावेदारों के लिए घरवालों के एक – एक सीक्रेट से जुड़े सवाल आएंगे । उन्‍हें उन सवालों का जवाब देना होगा । जिसके जवाब ज्‍यादा होंगे और सही होंगे वो ही कैप्‍टीन बनेगा ।

जसलीन से जुड़ा सीक्रेट
इसी टास्‍क के दौरान जसलीन से जुड़ा एक सीक्रेट सामने आया । सवाल था, मैंने एक सेलेब को एक साल तक डेट किया है जिसके बारे में मेरे अभी के पार्टनर को कुछ नहीं पता । कैप्‍टन पद के कंटेंडर दीपक और शिवाशीष को अब ये पता लगाना था कि ये सीक्रेट किससे जुड़ा हो सकता है । इस सवाल का जवाब शिवशीष ने दिया । हालांकि जसलीन ने ही उन्‍हें इस बारे में बहुत पहले बताया हुआ था ।

अनूप पहले से जानते थे ये सीक्रेट
जसलीन को लगा था कि उनका ये सीक्रेट अनूप नहीं जानते हैं, क्‍योंकि उन्‍होने अनूप को इस बारे में कुछ नहीं बताया था । लेकिन जब जसलीन को ये पता लगा कि अनूप जलोटा को उनके इस सीक्रेट का पता बहुत समय से है तो वो शॉक्‍ड रह गईं । जसलीन ही नहीं घरवाले भी बेहद शॉक रह गए ।

घर वालों के खुले सीक्रेट
इस टास्‍क के दौरान कुछ और लोगों के भी राज रिवील हुए । उर्वशी जो कि बहुत भोली भाली लगती हैं उनसे जुड़ा राज खुला तो सब हैरान रह गए, उर्वशी ने 4 से 5 साल की उम्र में ही गाली देना सीख लिया था । वहीं करणवीर वोहरा का राज जानकर भी घरवाले हैरान रह गए । करणवीर ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उनकी एक्‍सगर्लफ्रेंड से जलकर उनके फोन टैप किए थे और टोना टोटका भी किया था ।