रिलीज की जंग में जीती श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

ishan jhanvi1

धड़क के पोस्टर में जाह्नवी पोलका डॉट्स वाले लहंगे में और ईशान खट्टर देसी शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

New Delhi, Nov 16 : श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा थी, अब जाह्नवी और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म धड़क का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, दोनों इसी फिल्म के जरिये बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। आपको बता दें कि धड़क मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट का हिन्दी रीमेक है, कल भी इस फिल्म के तीन पोस्टर जारी किये गये थे, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं।

पोस्टर में क्यूट लग रही है जोड़ी
धड़क के पोस्टर में जाह्नवी पोलका डॉट्स वाले लहंगे में और ईशान खट्टर देसी शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं, jhanvi6पोस्टर में तो दोनों काफी खुश और एक-दूसके के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं, जैसे ही ये पोस्टर रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, हो भी क्यों ना, इन पोस्टर्स में जाह्ववी काफी स्टनिंग लग रही हैं, तो शाहिद कपूर के भाई भी कम हैंडसम नजर नहीं आ रहे हैं।

शशांक खेतान करेंगे निर्देशित
जाह्नवी और ईशान की पहली फिल्म को शशांक खेतान निर्देशित करेंगे, आपको बता दें कि शशांक इससे पहले हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां को भी निर्देशित कर चुके हैं, Dharakये दोनों फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था, फिल्म में डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और आलिया भट्ट थी, अब एक बार फिर से शशांक से वैसी ही उम्मीद की जा रही हैं।

अगले साल फिल्म रिलीज
ईशान और जाह्नवी की फिल्म धड़क अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से ईशान और जाह्ववी को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था, jhanvi3पहले तो ये कयास लगाये जा रहे थे, कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, फिर ये दावा किया गया कि जल्द ही ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली है, इसी के सिलसिले में ये मिलते-जुलते रहते हैं, अब ऑफिशियल घोषणा कर दी गई है, कि इनकी फिल्म धड़क अगले साल रिलीज होगी।

सैराट से थोड़ी अलग
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म सैराट से प्रेरित जरुर है, लेकिन हूबहू कॉपी नहीं होगी, फिल्म निर्माता चाहते हैं dharak2कि फिल्म मराठी फिल्म सैराट से ताकत जरुर ले, लेकिन वो हिन्दी फिल्म में कुछ नई चीजें भी जोड़ेंगे, ताकि दर्शकों को वो अपनी तरफ खींच सकें, ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जिसमें आज के युवा की प्रेम कहानी को दिखाने की कोशिश की जाएगी।

अगले महीने से शूटिंग शुरु
फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु होगी, सूत्रों का दावा है कि इसके लिये राजस्थान में बड़ा सेट लगाया गया है, dharak1ईशान और जाह्ववी पिछले 6 महीने से इसकी तैयारियां भी कर रहे थे, इसी वजह से पिछले कुछ महीनों से दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किये गये थे। हालांकि तब ये कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली।

करण जौहर ने जारी किया फर्स्ट लुक
बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया, उन्होने इस फिल्म से जुड़ी कुल चार पोस्ट किये थे, करण जौहर ने सबसे पहले अपने अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो कहते हुए सुनाई पड़ रहे थे, कि आलिया भट्ट और वरुण धवन ने धर्मा प्रोडक्शन को ज्वाइन किया, अब हमारे परिवार में दो नये सदस्य शामिल हो रहे हैं।

श्रीदेवी ने बेटी के डेब्यू पर क्या कहा ?
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में गिनी जाने वाली श्रीदेवी की बेटी के डेब्यू की घोषणा हो चुकी है, हाल ही में जाह्नवी के डेब्यू के बारे में बात करते हुए Sridevi Jhanviउन्होने कहा था कि वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं, वो अपनी बेटी को फिल्मों में काम करने की टिप्स भी देती रहती हैं, साथ ही ये भी चाहती हैं कि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाएं। आपको बता दें कि जाह्ववी श्री देवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी है।

रिलीज की जंग में जीती श्रीदेवी की बेटी
जी हां, पिछले कुछ महीनों से सैफ की बेटी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के डेब्यू को लेकर खूब चर्चा हो रही थी, jhanvi saraभले फिल्म की घोषणा पहले सारा की हुई हो, आपको बता दें कि सारा केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं, इस फिल्म में उनके साथ सुशांत राजपूत हैं, लेकिन रिलीज की जंग में श्रीदेवी की बेटी जीत गई है। क्योंकि केदारनाथ की रिलीज डेट 21 दिसंबर 2018 तय किया गया है।