कंगना रनौत की शादी का समय आ गया है, धूमधाम से इस महीने होगी शादी

कंगना रनौत की शादी की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं, अगर आप भी हैं कंगना के फैन और जानना चाहते हैं उनकी लाइफ के इस सबसे बड़े ईवेंट के बारे में तो आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 05 : बी टाउन में जो जितना चमकता हे विवाद उसका पीछा उतनी ही दूर तक करते हैं । बी टाउन की क्‍वीन यानी कि आपकी अपनी कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में हैं । वो जितनी मशहूर अपनी फिल्‍मों के लिए हें उतनी ही अपने विवादों के लिए भी जानी जाती हैं । इंडस्‍ट्री में शायद ही कोई एक्‍टर या एक्‍ट्रेस है जिनसे कंगना ने बैर ना पाला हो । बहरहाल फिलहाल तो कंगना की शादी की चर्चा जोरों पर है । जानिए कंगना कब शादी करने वाली हैं ।

इंटरव्‍यू में कनफेशन
लैक्‍मे फैशन वीक 2018 के आखिरी दिन रैंप पर उतरीं कंगना ने कई कनफेशन किए । उन्‍होने अपनी शादी पर बात की, अपने बॉलीवुड करियर पर बात की यहां तक कि करण जौहर पर भी बात की । कंगना यहां बला की खूबसूरत लग रही थीं । कंगना यहां श्‍यामल और भूमिका के आउटफिट में रैंप पर बलखाती नजर आईं । आगे जानिए कंगना ने अपनी शादी के बारे में कया खुलासा किया ।

इस महीने करेंगी शादी
कभी शादी को गैर जरूरी बताने वालीं कंगना रनौत आज शादी के लिए पूरी तरह तैयार है । यहां हुए इंटरव्‍यू में कंगना ने साफ कहा कि वो मानती हैं कि उनके लिए शादी का सही समय आ गया है । कंगना ने बताया कि इस वर्ष तो नहीं लेकिन अगले साल फरवरी महीने में वो शादी जरूर कर लेंगी ।  हालांकि वो कैसे शख्‍स से शादी करना चाहेंगी इस पर कंगना ने कुछ भी नहीं कहा ।

कंगना का बयान
कंगना ने यहां इंटरव्‍यू में अपने दिल का हाल बयां किया । उन्‍होने कहा कि आज के दौर में हर इंसान आजादी चाहता है ।  वो अपनी मर्जी से अपने जीवन के फैसले लेना चाहता है ।  किसी की दखलअंदाजी उसे पसंद नहीं होती । मेरे भाई ने शादी कर ली है, मेरी बहन मां बनने वाली है । कैसे जिंदगी एक नए सिरे से चलने लग जाती है ।  आपका अपना परिवार होता है, जिनके साथ वीकेंड पर आप समय बिताते हैं ।

कंगना ने कहा शादी का समय आ गया है
इन सब बातों को करते हुए कंगना ये भी कह गई कि अब उनकी शादी का भी समय आ गया है । कंगना ने आगे कहा – मैं अपने घर में ये देख रही हूं ।  शायद मेरे लिए भी अब शादी करने का सही समय आ गया है । कुछ समय पहले शादी के सवाल पर तपाक से ना कहने वाली कंगना अपने घर के बदलते हालातों के बाद अब खुद भी शादी के मूड में हैं । उनकी बातें तो ऐसा ही कह रही हैं ।

कंगना और उनकी लव लाइफ
कंगना की जिंदगी से जुड़े विवाद किसी से छुपे नहीं हैं । वो हिमाचल के एक छोटे से शहर से बॉलीवुड में करियर बनाने आई थीं, जहां उनकाkangna Hrithik पाला कई बुरे तो कुछ अच्‍छे लागों से पड़ा । उनका अफेयर कई एक्‍टर्स के साथ रहा, पहले आदित्य पंचोली और फिर अध्ययन सुमन । यहां तक कि कंगना और रितिक रोशन के रिश्‍तों पर तो पूरी महाभारत ही हो गई । इन विवादों ने कंगना को बॉलीवुड की मोस्‍ट कंट्रोवशिर्यल एक्‍ट्रेस बना दिया है ।

कंगना की अपकमिंग फिल्‍म
क्‍वीन और तनु वेड्स मनु में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाने वालीं कंगना अब झांसी की रानपी बनकर पर्दे पर उतरने वाली हैं । उनकी फिल्‍म मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग चल रही है । फिल्‍म का काफी हिससा फिल्‍माया जा चुका है । फिल्‍म में कंगना झांसी की रानी के किरदार में है । ये फिल्‍म कंगना के लिए काफी उम्‍मीदों भरी है, क्‍योंकि पहली बार वो किसी पीरियड फिल्‍म में काम कर रही हैं ।

करण जौहर के शो में कंगना
कंगना रनौत से जुड़ा पहला विवाद तब सामने आया था जब उन्‍होने करण जौहर को बॉलीवुड में परिवारवाद का जनक बताया था । नेपोटिज्‍म पर शुरू हुई इस बहस के बीच करण और कंगना के बीच एक गहरी खाई बन गई थी । बॉलीवुड के ज्‍यादातर लोगों ने इस बहस से बचने का आसान रास्‍ता निकाला और चुप रहना ही जरूरी समझा । लेकिन हाल ही में कंगना करण के शो में नजर आईं, इस बारे में उनसे जब सवाल किया गया तो कंगना ने ये कहा ।

‘कोई भी मौका खोना नहीं चाहती’
“मेरी पेशेवर जिंदगी में मुझमें ऐसा अहसास नहीं रहा. मैं यहां सबसे दोस्ती करने नहीं आई हूं और न ही उनके निजी मामलों में दखल दूंगी. मैं बहुत पेशेवर हूं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हूं. मैं खुद को मिलने वाले मौकों से कोई समझौता नहीं करूंगी. मैं इनसे दूर रहूंगी. मैं जिसकी हकदार हूं वो पा लूंगी.” कंगना के बुलंद हौसले ये बता रहे हैं कि वो कभी भी किसी से समझौता नहीं करने वालीं ।