शराब के नशे में पत्‍नी गिनी चतरथ को कपिल शर्मा ने किया था प्रपेाज, सालों बाद खोला राज

कपिल शर्मा ने शराब के नशे में कई अजीबो गरीब हरकत की हैं । लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि उन्‍होंने गिनी को प्रपोज भी इसी हालत में किया था । पढ़ें और वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

New Delhi, Jan 17: कपिल शर्मा और उनके शराब पीने के बाद के कई किस्‍से मशहूर हैं । फिर वो उनका बीएमसी वाला ट्वीट हो या फिर सुनील ग्रोवर से एरोप्‍लेन में उनकी लड़ाई । कपिल, नशे में कई बार ऐसे कांड कर चुके हैं जिस पर उन्‍हें बाद में बहुत पछताना पड़ा है । हालांकि, रीसेन्‍टली एक शो में कपिल ने ये राज खोला कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी को भी नशे में ही प्रपोज किया था ।

नशे में किया था प्रपोज
कपिल शर्मा नेटफिलक्‍स के एक स्‍टैंडअप शो में नजर आने वाले हैं । कपिल ने इस शो में अपने कई किस्‍से शेयर किए हैं । हंसने हंसाने वाले कपिल  ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा एक किस्‍सा भी शेयर किया है । कपिल ने बताया कि कैसे एक दिन उन्‍होंने शराब के नशे में गिनी को प्रपोज कर दिया था, पूछा था डू यू लव मी । गिनी इस पर हैरान रह गई थी ।

गिनी तुमने मुझमें क्‍या देखा ..
कपिल यहां मंच से अपनी वाइफ से सवाल पूछते भी नजर आते हैं । कपिल कहते हैं गिनी तुम अच्‍छे, पैसेवाले परिवार से हो । तुमने मुझ जैसे स्‍कूटरवाले में क्‍या देखा कि शादी के हां कर दी । इस पर ऑडियंस में बैठी गिनी जवाब में कहती हैं कि अमीर लोगों से सब प्‍यार करते हैं, मैंने सोचा इस गरीब का भला कर दिया जाए ।

28 जनवरी को होगा रिलीज
दरअसल, कपिल शर्मा नेटफ्लिक्‍स पर नजर आने वाले हैं, अपने स्‍टैंडअप आई एम नॉट डन यट के साथ । कॉमेडी किंग के इस शो की कई प्रोमोkapil sharma क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं । जो  लगातार चर्चा में है । कपिल ने इस शो में अपने उस ट्वीट का भी जिक्र किया है जो कि उन्‍होंने 2016 में किया था वो भी आधी रात के बाद । कपिल ने इसे लेकर कुछ ऐसे मजाकिया खुलासे किए जिसे जानने के बाद उनके फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं ।