गर्लफ्रेंड से शादी को तैयार नहीं कपिल शर्मा, अभी डाउट है

Kapil Ginni2

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ, उससे कभी-कभी मुझे खुद पर भी डाउट होता है।

New Delhi, Nov 12 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में कहा जा रहा था कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन उन्होने ऐसा बयान दिया है जिससे उनके फैन्स का दिल टूट सकता है, दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए उन्होने कहा कि उन्हें डाउट है कि वो शादी को फिलहाल ठीक से मैनेज कर पाएंगे या नहीं, इस वजह से वो थोड़ा समय लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि कपिल ने कुछ महीने पहले ही गिन्नी चतराथ से शादी का ऐलान किया था।

कपिल शर्मा ने क्या कहा ?
स्टार कॉमेडियन ने कहा कि देखिये कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ, उससे कभी-कभी मुझे खुद पर भी डाउट होता है कि क्या मैं उसके लिये जिम्मेदार हूं, Kapil Ginniमैं एक प्रोफेशनल हूं, शो करता हूं, लेकिन क्या मैं इन सब के साथ शादी को भी ठीक से मैनेज कर पाउंगा। मैं गिन्नी से पूछता हूं कि देखो मैं ऐसा हूं, जब हम लोग काम करते हैं, तो पागलों की तरह सबकुछ भूलकर बस काम करते हैं।

शादी पर क्या बोले कपिल ?
कपिल शर्मा ने कहा कि मेरा मानना है कि शादी भगवान के हाथ में है, हम प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन सबकुछ भगवान के हाथ में है, kapil-diwaliअगर होनी होती तो सरकार ने 21 साल की उम्र तय कर रखी है, अब तक हो चुकी होती (हंसते हुए)। कपिल ने कहा कि शादी से पहले मुझे और सेटल होने की आवश्यकता है, मुझे नहीं लगता कि फिलहाल मैं शादी के लिये पूरी तरह से तैयार हूं।

गिन्नी ने कपिल को उनकी कंट्रोवर्सी से जज किया ?
कॉमेडी स्टार से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होने दो टूक शब्दों में कहा कि वो अखबार नहीं पढती और ना ही ज्यादा न्यूज चैनल देखती है, Ginni1अगर कोई उनके पास जाकर उन्हें कुछ बताता है तो ही उन्हें पता चलता है। हां, जब उन्हें मेरी स्वास्थ्य की चिंता सताने लगती है, जब कहीं से उन्हें मेरी सेहत खराब होने के बारे में पता चलता है तो वो मुझे फोन करती है, तो मैं उन्हें बस यही कहता हूं कि ठीक हूं।

‘गिन्नी के लिये ही बने हैं कपिल’
कपिल शर्मा की मां उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, कपिल के अनुसार गिन्नी से उनका परिवार बहुत कनेक्टेड है, Ginni Kapilकपिल की मां को लगता है कि गिन्नी के लिये ही कपिल बने हैं। स्टार कॉमेडियन ने बताया कि वो ज्यादातर समय मुंबई में ही रहते हैं, वो साल में एक बार दीवाली के मौके पर अपने घर अमृतसर जाते हैं, कपिल के मुताबिक गिन्नी उनकी मां के काफी क्लोज है।

मां बनाती है शादी का दवाब
कपिल ने बताया कि उनकी मां लगातार उन पर शादी का दवाब बना रही हैं, वो गिन्नी के बारे में मुझसे ज्यादा जानती हैं, वो चाहती है कि बस अब शादी कर घर बसा लूं, kapil ginni4मैं गिन्नी के लिये ही बना हूं, क्योंकि वही मेरे पागलपन को हैंडल कर सकती है। हालांकि मैं कुछ ना कुछ बहाना बनाकर हर बार टाल जाता हूं, अब देखिये जब शादी होनी होगी, हो ही जाएगी।

डिप्रेशन में थे कपिल
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे, हालांकि उन्होने बंगलुरु में अपना इलाज करावाया जिसकी वजह से फिलहाल ठीक है। Kapil sharma4बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर और दूसरे कलाकारों के शो छोड़ने की वजह से वो शराब पीने लगे थे, उन्होने सुनील समेत साथी कलाकारों को मनाने की खूब कोशिश की, लेकिन ना मानने के बाद उन्हें शो बंद करना पड़ा।

जल्द लौटेगा द कपिल शर्मा शो
छोटे परदे का चर्चित कॉमेडी शो जल्द ही लौटेगा, हालांकि कपिल ने कोई तारीख तो नहीं बताई, लेकिन उनका इशारा था कि फिलहाल वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, Kapil sharma1इसके बाद वो उस पर काम शुरु करेंगे। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में कपिल की जिंदगी में काफी उथल-पुथल हुई थी, जिसके बाद उन्होने कॉमेडी शो को फिलहाल बंद करने का निर्णय लिया। अब उम्मीद की जा रही है कि नये साल में एक बार फिर नये तेवर के साथ वो फैन्स के सामने आएंगे।

फिल्म प्रमोशन में हैं व्यस्त
इन दिनों स्टार कॉमेडियन अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वो अलग-अलग टीवी शो में जाकर अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। Kapil sharmaइस सप्ताह वो बिग-बॉस समेत कई शो में नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिरंगी कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है, इससे पहले वो अब्बास-मस्तान की फिल्म किस-किस को प्यार करुं में दिखे थे। फिरंगी के प्रोड्यूसर भी कपिल शर्मा ही हैं।