फिर बीमार हुए कपिल शर्मा, इस बार परेशान हुए अक्षय कुमार

Kapil Sharma akshay

कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिये टीवी शोज में जा रहे हैं, इसी सिलसिले में वो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिये भी आने वाले थे।

New Delhi, Nov 16 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो बंद हो चुका है, लेकिन उनकी आदत नहीं बदल रही हैं, जी हां, आपने भी सुना होगा कि कपिल अपने सेट पर अक्सर लेट से पहुंचते थे, जिसकी वजह से स्टार को भी उनका इंतजार करना पड़ता था, अब उनका शो बंद हो चुका है, लेकिन उनकी ये आदत नहीं बदली, इस बार उन्होने अक्षय कुमार को 5 घंटे इंतजार कराया । आपको बता दें कि कपिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

अक्षय कुमार को करना पड़ा इंतजार
कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिये टीवी शोज में जा रहे हैं, इसी सिलसिले में वो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिये भी आने वाले थे, akshay kumar2लेकिन जो समय तय किया गया था, वो उस समय नहीं पहुंचे, जिसकी वजह से शो के दूसरे कलाकारों को इंतजार करना पड़ा। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी इस शो के जज हैं, इस वजह से उन्हें भी इंतजार करना पड़ा।

कपिल की टीम ने बदलवाया शेड्यूल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार चाहते थे कि इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग सुबह जल्दी ही शुरु कर लिया जाए, Kapil sharma1लेकिन कपिल शर्मा की टीम ने शूटिंग शेड्यूल बदलवाकर 11 बजे करवा दिया। फिर सभी कलाकार साढे दस बजे तक सेट पर पहुंचे गये, कि 11 बजे शूटिंग शुरु होगी, लेकिन कपिल शर्मा का कहीं अता-पता नहीं था, इतना ही नहीं उनका फोन भी पहुंच से बाहर था, जिस वजह से उनसे बात नहीं हो पा रही थी।

कपिल की टीम भी अनजान
खास बात ये है कि दोपहर 2 बजे तक खुद कपिल शर्मा की टीम के लोगों को भी नहीं पता था कि स्टार कॉमेडियन कहां हैं, Kapil sharmaकाफी इंतजार के बाद खिलाड़ी कुमार ने शो के डायरेक्टर को कपिल के बगैर ही शूटिंग करने की सलाह दी, तब थोड़ी देर बाद कपिल के टीम के एक सदस्य ने आकर बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है ।

साजिद खान ने की पुष्टि
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शो के को-जज साजिद खान ने बताया कि मैंने कपिल के खराब तबियत के बारे में सुना, sajid khanये दुखद है, क्योंकि हम लोग उनका सेट पर इंतजार कर रहे थे, कि वो आएंगे और शो की शूटिंग शुरु होगी। लेकिन उनके ज्यादा देर करने की वजह से ऐन मौके पर स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया और उनके बिना ही शो की शूटिंग शुरु की गई।

कपिल की टीम ने जारी किया संदेश
स्टार कॉमेडियन के टीम की तरफ से संदेश जारी किया गया कि वो शो में नहीं जा पाएंगे, क्योंकि उनकी तबीयत खराब है, kapil sharma3वैसे कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा सलमान खान के शो बिग बॉस और सुपर डांसर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखे थे, लेकिन फिर से तबियत खराब होने की वजह से उन्हें शूट कैंसिल करना पड़ा। उनकी टीम द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि वो शूट पर जाना चाहते थे, लेकिन डॉक्टर ने अगले दो दिन उन्हें आराम करने के लिये कहा है।

जब शो कर रहे थे, तब कई स्टार्स को कराया था इंतजार
कपिल शर्मा जब कॉमेडी शो कर रहे थे, तब भी उन्होने बॉलीवुड के कई सितारों को घंटों इंतजार कराया था, The Kapil sharma showउन्होने अजय देवगन, शाहरुख खान से लेकर विद्या बालन तक को घंटों अपने सेट पर बैठा कर रखा और खुद गायब रहे थे। हालांकि जैसे ही कपिल पहुंचते थे, तो वो अपने स्वास्थ्य या फिर अपनी व्यस्तताओं का हवाला देकर बॉलीवुड स्टार्स से माफी मांग लेते थे।

डिप्रेशन के शिकार हो गये थे कपिल
स्टार कॉमेडियन पिछले कुछ दिनों से लगातार बीमार चल रहे हैं, शराब पीने की लत की वजह से वो डिप्रेशन के शिकार हो गये, Kapil sharma4इससे पहले उनकी बीपी भी लो हो गई थी, हालांकि पिछले महीने वो बंगलुरु अपना इलाज करवाने गये थे, तब लगा था कि सब कुछ सामान्य हो गया है, लेकिन एक बार फिर से उनका बीमार होना बता रहा है कि वो अभी पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हुए हैं, उन्हें और आराम की जरुरत है।

फिरंगी दूसरी फिल्म
फिरंगी कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है, आपको बता दें कि ये फिल्म इसी महीने 24 नवंबर को रिलीज होगी, firangiइस फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल ही हैं, इससे पहले उन्होने अब्बास-मस्तान की फिल्म किस-किस को प्यार करूं में दिखे थे। कपिल की दूसरी फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल उनकी हीरोइन है। फिल्म के टीचर और प्रोमो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।