‘द कश्मीर फाइल्स’ प्रमोट करने से घबरा गए कपिल शर्मा? कॉमेडियन ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

कपिल शर्मा पिछले दो दिन से एक फिल्‍ममेकर की नाराजगी झेल रहे हैं, आरोप है कि कपिल ने द कश्‍मीर फाइल्‍स के सितारों को शो पर बुलाने से इनकार कर दिया । अब कॉमेडियन ने बताया है, क्‍या सच है ।

New Delhi, Mar 10: कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा हंसने और हंसाने में विश्‍वास करते हैं । लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उन्हें बायकॉट करने की मांग की जा रही है । दरअसल, इसके पीछे वजह है ‘द कश्मीर फाइल्स’ । जिसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है कि कपिल ने ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार कर दिया है, चूंकि उनकी फिलम में कोई बड़ा सितारा नहीं है । कपिल दो दिन से तो चुप थे लेकिन अब उन्‍होंने इसे लेकर अपना सच बता दिया है ।

कपिल से पूछे जा रहे थे सवाल
फिल्‍म के डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट के बाद कपिल से सोशल मीडिया पर लगातार सवाल पूछे जा रहे थे । लोग जानना चाहते हैं कि आखिर सच क्या है? कुछ लोग कपिल पर आरोप भी लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि वह ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से घबरा गए हैं? ऐसे में कपिल ने जब सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्‍ट एपिसोड की इनफो शेयर की तो उस पर कुंवर सिंह राठौर नाम के एक यूजर ने गुरुवार को लिखा, ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स को प्रमोट करने से क्‍यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो विवेक रंजन अग्‍न‍िहोत्री और उनकी फिल्‍म की सुप्रतिष्‍ठ‍ित स्‍टारकास्‍ट को अपने शो पर आने का न्‍योता नहीं दिया?? मैं आप बहुत बड़ा फैन था भाई, लेकिन आपने मुझे और करोड़ों लोगों को निराश किया है. आपका बायकॉट कर रहा हूं.’

कपिल ने बताया क्या है सच?
अपने फैन की बातें सुनने के बाद कपिल ने चुप्पी तोड़ी और कुंवर सिंह राठौर को रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘यह सच नहीं है राठौर साहब. आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जिन्‍होंने सच मान ही लिया, उनको सफाई देने का क्‍या फायदा. एक अनुभवी सोशल मीडिया यूजर होने के नाते बस एक सुझाव है. आज की सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर भरोसा मत कीजिए. धन्‍यवाद.’

ये था मामला
दरअसल, ये मामला तब सामने आया जब एक सोशल मीडिया यूजर ने विवेक अग्निहोत्री से अपनी फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की रिक्वेस्ट की थी । इसके जवाब में उन्होंने लिखा था- ‘मैं यह तय नहीं कर सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे इन्‍वाइट किया जाना चाहिए. यह उनके और उनके प्रोड्यूसर की इच्छा पर निर्भर करता है, जहां तक बॉलीवुड की बात है मैं यही कहूंगा जो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के बारे में कहा था- ‘वो राजा हैं हम रंक.’ एक और यूजर को जवाब देते हुए विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने लिखा था, ‘उन्होंने हमें बुलाने से इनकार कर दिया है, क्योंकि हमारी फिल्म में कोई भी बड़ा कमर्शियल स्टार नहीं है.’ अब सच क्‍या है ये तो कपिल ही जानते हैं या फिर विवेक ।