इस एक वजह से हो सकता है दीपिका -रणवीर का ब्रेकअप, खास दोस्त ने कही बड़ी बात

Ranveer Deepika

कुछ महीने पहले ही ऐसी अफवाह उड़ी थी, कि दीपिका और रणवीर शादी करने वाले हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर दोनों की सगाई होगी।

New Delhi, Mar 19 : ज्यादा दूरी की वजह से बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ब्रेकअप भी हो सकता है, ये कहना है रणवीर-दीपिका के खास दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर का। हाल ही में करण एक रेडियो शो के लिये आरजे बने थे। इसी शो के दौरान रैपिड फायर सवालों के जबाव में करण जौहर ने रणवीर-दीपिका के रिलेशनशिप को लेकर ये बात कही। जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

करण से पूछा गया सवाल
फिल्ममेकर करण जौहर से सवाल पूछा गया था कि बॉलीवुड में ऐसा कौन सा कपल है, जिसका ब्रेकअप लंबी दूरी की वजह से हो सकता है ? इसी सवाल के जबाव में बॉलीवुड फिल्ममेकर ने दीपिका और रणवीर का नाम लेते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि दोनों को एक-दूसरे की जरुरत हमेशा होती है।

शादी की उड़ी थी अफवाह
कुछ महीने पहले ही ऐसी अफवाह उड़ी थी, कि दीपिका और रणवीर शादी करने वाले हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर दोनों की सगाई होगी। deepika ranveer 3हालांकि उनके स्पोकपर्सन ने खबर को अफवाह और गलत बताया था। इस समय दीपिका अपने करियर के टॉप पर हैं, ऐसे समय में वो फिलहाल शादी करने नहीं जा रहीं।

5 साल से रिलेशनशिप में हैं दोनों
दीपिका और रणवीर पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की नजदीकियां साल 2013 में गोलियों की रासलीला फिल्म की शूटिंग के दौरान बढी थी। deepika ranveer 4जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गये। रणवीर ने आईफा में सबके सामने घुटने पर बैठकर दीपिका को प्रपोज किया था। जिसकी वजह से दोनों खूब सुर्खियों में रहे थे।

2016 में आई थी ब्रेकअप की खबर
आपको बता दें कि जून 2016 में ऐसी चर्चा थी कि रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया, हालांकि बाद में दीपिका ने इसका खंडन भी किया था। एक इंटरव्यू के दौरान मस्तानी से जब ब्रेकअप की खबर पर रिएक्शन मांगा गया था, तो उन्होने कहा था कि मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहती, लेकिन रणवीर मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहे हैं, और आगे भी रहेंगे। इस सच को बदला नहीं जा सकता।

सगाई की खबर
इसके बाद जुलाई 2016 में ऐसी खबर आई थी कि दोनों ने सगाई कर ली है, शादी कुछ महीने बाद करेंगे, लेकिन इस बात की पुष्टि भी नहीं हो पाई थी। deepika ranveer 5दरअसल ये अफवाह इसलिये उड़ी थी, क्योंकि रणवीर के माता-पिता दीपिका से मिले थे। जिसके बाद से ये खबर चर्चा में आ गई कि दोनों ने सगाई कर ली है।

आखिरी बार पद्मावत में दिखे थे साथ
रणवीर-दीपिका को आखिरी बार पद्मावत में साथ देखा गया था। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी ये हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म लंबे समय तक विवादों में रहने के बाद इसी साल 26 जनवरी को रिलीज हुई थी। padmavati 3राजपूत समाज और हिंदू संगठनों के लोगों ने ऐतिहासिकग तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए फिल्म कगी रिलीज का विरोध किया था।

सेंसर बोर्ड ने लगाये थे कट
सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने के साथ ही कई कट भी लगाये थे। जिसके बाद फिल्म रिलीज करने की अनुमति दी गई थी। deepika ranveer 6इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब तीन सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। हालांकि फिल्म के निर्माता का कहना है कि विरोध-प्रदर्शन की वजह से फिल्म की कमाई प्रभावित हुई, नहीं तो ये फिल्म और ज्यादा कमाई करती ।

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम
आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की जोड़ी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह हिट है, इस जोड़ी ने अब तक बॉलीवुड में तीन फिल्में साथ की है, deepika ranveer 7तीनों ही फिल्में हिट रही है। दोनों पहली बार गोलियों की रासलीला में दिखे थे। फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव-मस्तानी में दोनों दिखे। उसके बाद फिर एक बार पद्मावत में ये जोड़ी नजर आई।