सैफ अली खान से पहले इस खान पर फिदा थी करीना कपूर, कर ली थी शादी की तैयारी

सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना शाहिद कपूर को डेट कर चुकी हैं, इसके अलावा उनके नाम कुछ और को-स्टार के साथ भी जुड़े।

New Delhi, Sep 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही है। अपनी फिल्मों के अलावा बेबो लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है, हालांकि करीना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, जो खुलकर हर काम करती हैं, यानी किसी बात को टालती या छिपाती नहीं हैं। शाहिद कपूर से रिलेशनशिप हो या सैफ से शादी का फैसला, उनकी जिंदगी की एक-एक बात फैंस के सामने आता रहा और लोग हैरान होते रहे। लेकिन करीना की जिंदगी के कई पन्ने ऐसे भी हैं, जो खुले तो सही, लेकिन शायद ही किसी ने पढा हो।

इन को-स्टार से जुड़ा नाम
सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना शाहिद कपूर को डेट कर चुकी हैं, इसके अलावा उनके नाम कुछ और को-स्टार के साथ भी जुड़े, ज्यादातर लोग करीना के रिलेशनशिप को शाहिद कपूर तक ही देखते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ और को-स्टार भी आये, कहा जाता है कि शाहिद से पहले बेबो बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन को भी डेट कर चुकी हैं।

ऋतिक ने नजदीकियां
कभी खुशी कभी गम फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक-करीना एक-दूसरे के करीब आये थे, ये बात साल 2001 की है, उन दिनों दोनों ने कुछ फिल्में में साथ काम किया था, जिसमें यादें, मुझसे दोस्ती करोगे, मैं प्रेम की दिवानी हूं जैसी फिल्में शामिल थी। कहा जाता है कि करीना ऋतिक की दिवानी हो गई थी, दोनों की केमिस्ट्री देखते बनती थी, लेकिन ऋतिक पहले से शादी-शुदा थे, इसी वजह से दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ पाया।

शाहिद के साथ रिलेशनशिप
बॉलीवुड के चर्चित लव- अफेयरों में शाहिद और करीना का भी नाम गिना जाता है। कहा जाता है कि शाहिद से रिश्ते को लेकर करीना बेहद पजेसिव और सजग रहती थी। साल 2004 में फिदा के सेट पर पहली बार दोनों की मुलाकात हुई। करीना शाहिद के लिये खुद को बदल रही थी, वो उनके लिये वेजेटेरियन बन गई थी, लेकिन फिर शाहिद के लाइफ में अमृता राव की एंट्री ने करीना को उनसे दूर कर दिया। फिर बेबो टशन की शूटिंग के दौरान सैफ के नजदीक चली गई, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इस खान से भी जुड़ा नाम
वैसे कम ही लोग जानते हैं कि करीना का फरदीन खान के साथ भी सीक्रेट अफेयर था, हालांकि फरदीन इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं थे। जिसके बाद करीना की जिंदगी में शाहिद की एंट्री हुई और वो आगे बढ गई। आखिर में करीना कपूर ने सैफ अली खान को तीन साल डेट करने के बाद शादी की। करीना और सैफ का एक बेटा है, जिनका नाम तैमूर है।