मालदीव से कैटरीना कैफ ने शेयर की बिकिनी में तस्‍वीरें, विकी कौशल के बिना कर रहीं इंज्‍वॉय

कैटरीना कैफ मालदीव में हैं, पति विकी कौशलकोशल के बिना ही वो यहां इंज्‍वॉय कर रही हैं । एक्‍ट्रेस ने अपनी कुछ ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Jan 24: कैटरीना कैफ ने आज अपने फैंस का दिल खुश कर दिया । शादी के बाद पहली बार कैटीना ने अपनी सोलो तस्वीरें शेयर की हैं, वो भी मालदीव से । कैटरीना यहां अकेले पहुंची हैं । कुछ दिन पहले ही कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर अकेले स्पॉट किया गया था, फैंस जानना चाहते थे कि वो कहां जा रही हैं । अब उन्‍होंने अपनी इन तसवीरों के जरिए खुलासा कर दिया है कि वो कहां है ।

मालदीव में हैं कैटरीना कैफ
कैटरीना इस समय मालदीव में हैं, उनकी खूबसूरत तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं । कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्होंने इस तसवीर के साथ कैप्शन में #myhappyplace का इस्तेमाल किया है । फोटोज में कैटरीना का कूल और कैजुअल लुक कमाल लग रहा है ।

बिकिनी टॉप में लग रहीं कमाल
खूबसूरत कैटरीना बिकनी टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ प्रिंटेड शर्ट पहने नजर आ रही हैं । कैटरीना के बाल खुले हैं और ऐसा लग रहा है कि हवा में उड़ रहे हैं । अपने नैचुरल लुक के साथ, कैटरीना अपने फैंस के लिए कैमरे को देखकर मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं ।

मालदीव में मनाया था हनीमून
आपको बता दें कैटरीना मालदीव में ही पति के साथ हनीमून के लिए आई थीं । अब वो यहां अपने प्रोजेक्ट शूट के लिए आई हैं । कैटरीना पिछले हफ्ते मध्य प्रदेश में थीं, यहां वो विक्की के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद लौटी थी । विक्की कौशल मध्‍य प्रदेश में सारा अली खान के साथ शूटिंग कर रहे हैं । वर्कफ्रंट की बात करें तो कैट जल्द ही विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू करेंगी । यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी द्वारा समर्थित है । इसके अलावा कैटरीना टाइगर 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ उनका फोन भूत भी है।