इनसे मिलिए, कैटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाता है, हर मामले में बराबर

katrina

हम आपको मिलवाते हैं कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली एक लड़की से, इनको देख कर हर कोई धोखा जाएगा कि ये कैटरीना ही है। जानिए कौन है ये

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड में कैटरीना कैफ का जलवा बरकरार है, हाल ही में रिलीज हुई टाइगर जिंदा है में कैटरीना ने धमाल मचाया है, फिल्म में भले ही सलमान खान सारी लाइमलाइट ले गए हों, लेकिन कैटरीना का रोल किसी भी तरह से कम नहीं हैं। काफी समय के बाद कैटरीना की कोई फिल्म सुपरहिट हुई है। हालांकि इस दौरान कैटरीना ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया जिनमें उनकी एक्टिंग की तारीफ की गई. लेकिन आज हम आपको कैटरीना नहीं बल्कि किसी और से मिलवाने वाले हैं। इनको देख कर कोई भी ये धोखा खा सकता है कि ये कैटरीना ही हैं, जी हां ये कैट की हमशक्ल हैं। इन्हे देख कर हर कोई यही कहेगा कि ये कैटरीना कैफ ही है।

ये तो कैटरीना है
हम जिस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं इनका नाम सलोनी चोपड़ा है, ये एक टीवी कलाकार हैं, इनकी शक्ल देख कर कोई भी धोखा खा सकता है, ये देखने में बिलकुल कैटरीना कैफ की तरह दिखाई देती हैं, खास बात ये है कि लोकप्रियता के मामले में भी कैट के बराबर हैं, सोशल मीडिया पर सलोनी किसी स्टार से कम नहीं हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन
सलोनी चोपड़ा की लोकप्रियता का आलम ये है कि ये सोशळ मीडिया पर किसी सेंसेशन से कम नहीं हैं, इनके इंस्टाग्राम पर वलाखों फॉलोअर्स हैं, जो इनकी हर फोटो पर लाइक करते हैं, सलोनी भी अपनी हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं। इनको कैटरीना के नाम से ही जाना जाता है। सलोनी एक टीवी एक्ट्रेस हैं, जो कई शोज में दिखाई दे चुकी हैं।

गर्ल्स ऑन टॉप में दिखी
सलोनी चोपड़ा वैसे तो कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन गर्ल्स ऑन टॉप शो के कारण इनको खासी लोकप्रियता मिली, इस शो के कारण वो स्टार बन गईं, कैटरीना से शक्ल मिलने के कारण ये लोगों की नजर में जल्दी आ गई, लोग इनके बारे में बात करने लगे। इसी कारण इनको कई शो ऑफर हुए थे, हालांकि सलोनी सोच समझ कर फैसला कर रही हैं।

केवल स्टार ही नहीं हैं
ऐसा नहीं है कि सलोनी कैटरीना से शक्ल मिलने के कारण चर्चा में रहती हैं, उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखने से पता चलता है कि ये महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर आवाज उठाती रहती हैं, महिलाओं को बराबरी के अधिकार के मुद्दे पर सलोनी मुखर रहती हैं। सलोनी का कहना है कि महिलाओं के साथ बराबरी का व्यवहार होना चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा पसंदीदा
सलोनी चोपड़ा का बॉलीवुड में इंट्रेस्ट है, वो फिल्मों में काम करना चाहती हैं, उनका कहना है कि वो फिल्मों काम करना चाहती हैं, एक अच्छे रोल का इंतजार है, फिल्मों में पसंदीदा कलाकार के बारे में बताते हुए सलोनी ने कहा कि वो प्रियंका चोपड़ा की फैन हैं, प्रियंका ने जिस तरह से इंटरनेशनल स्तर पर अपनी पहचान बनाई है वो उस से प्रभावित हैं।

कैटरीना के बारे में कहा
कैटरीना कैफ से शक्ल मिलने के बारे में बोलते हुए सलोनी ने कहा कि वो इस बारे में नहीं सोचती हैं, हालांकि ये गर्व की बात है कि उनकी शक्ल कैटरीना से मिलती है. लेकिन वो केवल इसी पहचान के साथ नहीं रहना चाहती हैं, वो अपनी पहचान खुद बनाना चाहती हैं। सलोनी का कहना है कि वो कैटरीना से भी आगे जाना चाहती हैं।

कैटरीना की कितनी हमशक्ल
सलोनी के अलावा कैटरीना से मिलती शक्ल वाली नरगिस पाखरी भी बॉलीवुड में हैं, फाखरी ने रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि  नरगिस ज्यादा सफल नहीं हो पाईं, वो कभी कभी फिल्मों में दिखाई दे जाती हैं। कहीं सलोनी का हाल भी नरगिस फाखरी की तरह ना हो जाए। फिलहाल तो सलोनी अपनी लोकप्रियता का आनंद ले रही हैं।