लिएंडर पेस ने क्लिक की किम शर्मा की बिकिनी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

Kim sharmaa

किम शर्मा ने जो तस्वीर पोस्ट की है, वो काफी स्टनिंग और आईकैची है, इन तस्वीरों में उनका बैक प्रोफाइल देखने को मिल रहा है।

New Delhi, Jan 25 : मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस किम शर्मा ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया, वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दो बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन से साफ कर दिया है कि उन्होने अपना खास दिन ब्वॉयफ्रेंड और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस संग बिताया।

बिकिनी तस्वीर
किम शर्मा ने जो तस्वीर पोस्ट की है, वो काफी स्टनिंग और आईकैची है, इन तस्वीरों में उनका बैक प्रोफाइल देखने को मिल रहा है, जिसमें वो बिकिनी पहन कर बीच पर पोज दे रही हैं, किम के ओवरऑल लुक की बात करें, तो उन्होने व्हाइट और ग्रे कलर की प्रिंटेड बिकिनी के साथ अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही मैचिंग हैट लगाया हुआ है।

परफेक्ट फिगर
किम शर्मा की इन तस्वीरों में उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस लाइक का बटन दबा रहे हैं, इन तस्वीरों के साथ किम ने कैप्शन में लिखा है, साल 2022 के लिये मूड, स्वर्ग में मेरे सबसे अच्छे व्यक्ति के साथ सबसे अच्छा दिन। ये साल अब तक का सबसे अच्छा हो सकता है, मुझे जन्मदिन बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

तस्वीर वायरल
ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, वहीं लिएंडर पेस ने कमेंट करते हुए किम को क्वीन बताया है, टेनिस खिलाड़ी ने अपनी प्रेमिका के जन्मदिन पर तीन खास तस्वीरें पोस्ट की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।