टाइगर श्रॉफ की बहन ने स्विमसूट पहन मचाया तहलका, तस्वीर के साथ लिखा जैसा पिता वैसी बेटी

krishna shroff45

टाइगर श्रॉफ की बहन स्विमसूट पहनकर बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, ये एक कोलाज फोटो है, जिसमें जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Aug 30 : इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टारकिड्स की खूब चर्चा हो रही है, कई तो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री भी ले चुके हैं, तो कई डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं, वहीं इस बीच कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जिन्होने एक्टिंग में कदम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, ऐसी ही एक स्टार किड है जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, जैसे ही कृष्णा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई भी तस्वीर पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाती है, हाल ही में उन्होने स्विमसूट पहनकर बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, ये एक कोलाज फोटो है, जिसमें जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर का कैप्शन भी काफी दिलचस्प है।

कोलाज तस्वीर
कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कोलाज तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ऊपर खुद कृष्णा श्रॉफ नजर आ रही हैं, और नीचे जैकी श्रॉफ दिखाई दे रहे हैं, इस तस्वीर में दोनों ही स्विम वेयर में नजर आ रहे हैं, इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि ये किसी वैकेशन के दौरान ली गई है, कृष्णा और जैकी श्रॉफ बिल्कुल रिलैक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं।

जैसे पिता वैसी बेटी
इस तस्वीर के कैप्शन में कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है, जैसे पिता वैसी बेटी, इस पोस्ट में उन्होने अपने पिता जैकी श्रॉफ को भी टैग किया है, कृष्णा और जैकी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। लोग उस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

बिकिनी तस्वीर
आपको बता दें कि कृष्णा को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, आये दिन उनकी तस्वीरें वायरल होते रहती हैं, कुछ दिन पहले ही उन्होने बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी, इसके साथ ही ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।