महेश भट्ट की भांजी का ये हाल हो गया, डिप्रेशन के बाद कर रही है ये काम

smiley suri

महेश भट्ट की भांजी आज कल जो काम कर रही है उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे, डिप्रेशन से उबरने के लिए वो क्या क्या कर रही हैं।

New Delhi, Feb 18: बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करना आसान नहीं है, अगर आप को फिल्मों में काम मिल जाए और अचानक से आपको घर बैठना पड़ जाए, काम मिलना बंद हो जाए तो जो हालत होती है उसके बारे में अब हाल में चीजें सामने आने लगी हैं, आज बात करंगे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट के परिवार के बारे में, उनका भांजा मोहित सूरी सफल डायरेक्टर है, लेकिन उनकी बहन और महेश भट्ट की भांजी की हालत बहुत खराब है। बात कर रहे हैं स्माइली सूरी के बारे में जिनको आप फिल्म कलयुग की हीरोइन के रूप में जानते होंगे। स्माइली की हालत एक समय में बहुत खराब थी।

‘कलयुग’ से किया था डेब्यू
स्माइली सूरी ने अपने ही भाई के निर्देशन में फिल्म कलयुग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में कुणाल खेमू उनके अपोजिट थे, फिल्म अपने गानों के कारण बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद स्माइली बहुत ज्यादा फिल्मों में नहीं दिखाई दीं। उन्होंने काफी कोशिश की लेकिन उनको काम नहीं मिल पाया।

चली गई डिप्रेशन में
लगातार अकेले बैठने और पारिवारिक कारणों से स्माइली डिप्रेशन में चली गई थीं। उन्होंने इसके बारे में खुद ही बताया था। स्माइली ने बताया कि पिछले साल वो बहुत बुरे दौर से गुजरी थी. उनके पापा और दादी का निधन हो गया था. वो खुद को अकेला महसूस करती थी. स्माइली ने कहा कि वो डिप्रेशन में जाने लगी थी।

जिंदगी से खुश नहीं थी स्माइली
एक इंटरव्यू में स्माइली ने बताया कि वो अपनी जिंदगी से खुश नहीं थी। उनको कुछ बी समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है, धीरे धीरे स्माइली को इस बात का एहसास हुआ कि उनको ही इस दौर से निकलना होगा. उन्होंने खुद को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए काम किया और आज नतीजा सबके सामने है।

जोधा अकबर में दिखी थीं
कलयुग के बाद स्माइली जोधा अकबर में रुकैया बेगम के किरदार में दिखाई दी थी। अब वो फिल्मों से दूर हैं, उनका फिगर भी हीरोइन के जैसा नहीं रहा, वो काफी मोटी हो गई हैं। हाल ही में स्माइली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको देख कर लोग हैरान हैं, वो मोटी लग रही हैं और पोल डांस करने की कोशिश कर रही हैं।

महेश भट्ट की भांजी पोल डांस टीचर
स्माइली सूरी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो पोल डांस करने की कोशिश कर रही हैं, बता दें कि स्माइली बतौर पोल डांस टीचर काम कर रही हैं, उनका कहना है कि वो इसके जरिए  डिप्रेशन से उबरने की कोशिश कर रही हैं। इन तस्वीरों में स्माइली ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक टी शर्ट में दिख रही हैं। स्माइली का कहना है कि वो अब सामान्य हो रही हैं।

आलिया भट्ट से ये है रिश्ता
स्माइली और मोहित सूरी भाई बहन हैं, इनकी मां एक एयर होस्टेस थीं, जो महेश और मुकेश भट्ट की छोटी बहन थींष स्माइली के पिता डनलप चीनी में काम करते थे। इस तरह से आलिया भट्ट और स्माइली सूरी बहनें हुईं, कुल मिलाकर भट्ट परिवार की ये सदस्य अब सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश कर रही है।