मलाइका ने खुद कही थी अरबाज खान से शादी की बात, 24 साल के रिश्ते में फिर ऐसे आई कड़वाहट

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन कभी इनका रिश्‍ता अटूट माना जाता था । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं ।

New Delhi, Apr 02: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान, बॉलीवुड का एक ऐसा कपल जो कुछ साल पहले तक आइडल माना जाता था । बी टाउन के खान परिवार के इस दंपति की खूब चर्चा होती थी । अब ये भले साथ ना हो लेकिन सुर्खियों में दोनों ही बने रहते हैं । दोनों एक दूसरे को शादी से पहले से जानते थे, करीब 5 साल डेट करने के बाद इन्‍होंने शादी का फैसला लिया था । खास बात ये कि अरबाज ने नहीं मलाइका ने उन्‍हें अप्रोच किया था, वो अरबाज़ पर फिदा हो गई थीं ।

खुद किया प्रपोज
एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया था कि उन्होंने अरबाज को खुद प्रपोज किया, 5 साल तक रिलेशन में रहने के बाद अरबाज़ से शादी के लिए कहा । क्योंकि वो उन्हें बहुत चाहती थीं. और दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते थे । अरबाज़ को भी जैसे इसी बात का इंतजार था, उन्‍होंने तुरंत हां की और फैमिली से बात की ।

1998 में शादी
परिवार की रजामंदी से दोनों ने 1998 में शादी कर ली थी, शादी क्रिश्चियन और मुस्लिम दो रीति रिवाज़ों से हुई । इस शादी के तब खूब चर्चे हुए थे । ये कपल उस समय का हॉट कपल माना जाता था लेकिन शादी के 18 साल और इनके रिश्ते के 24 साल बाद दोनों के बीच ऐसी कड़वाहट आई कि इन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया । दोनों ने साल 2017 में उक दूसरे से तलाक ले लिया ।

बेटे की वजह से अब भी मिलते हैं …
अरबाज़ और मलाइका का तलाक हो चुका है, दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं । आगे बढ़ चुके हैं । लेकिन दोनों का दोस्‍ती का रिश्‍ता अब भी बरकरार है, बेटे के लिए वो कई बार एक साथ भी देखे गए हैं । कुछ समय पहले अरबाज के सटोरियों के मामले में नाम आया था, ऐसा कहा जाता है कि मलाइका अरबाज के बदले हुए अंदाज से तंग आ गईं थीं, इसी वजह से उन्‍होंने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया ।