मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे ग्‍लैमरस अंदाज, उम्र को धोखा दे रही हैं तस्‍वीरें

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है । भरी सर्दी में उनकी तस्‍वीरें गर्मी बढ़ा रही हैं ।

New Delhi, Jan 20: 50 के करीब आ चुकीं मलाइका अरोड़ा उम्र को धोखा दे रही हैं । उनकी तस्‍वीरें सर्दी में गर्मी का फील दे रही हैं । बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा अपने चंद आइटम नंबर से चर्चा में रहीं, लेकिन पिछले कुछ सालों में वो एक ग्‍लैमरस मॉडल के रूप में सामने आई हैं । मल्‍ला अकसर ही अपने फोटोशूट सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनकी लेटेस्‍ट पोस्‍ट कहर ढा रही है ।

बोल्‍ड एंड ग्‍लैमरस लुक
पिछले दिनों अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच चर्चा में रहीं मलाइका अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को इम्प्रेस करती दिख रही हैं। कपल ने रिश्‍ते को लेकर उड़ रही खबरों को खारिज करते हुए साथ में तस्‍वीरें शेयर कर, ब्रंच डेट पर आउटिंग कर बता दिया कि उनका रिश्ता कायम है । फिलहाल उनका लेटेस्‍ट ग्‍लैम लुक चर्चा में है ।

मैगजीन कवर पेज के लिए करवाया फोटोशूट
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। मलाइका ने अलग-अलग अटायर कैरी किए हैं । उन्‍होंने ग्रे कलर की बेहद ही शॉर्ट फेदर फ्रॉक में कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इस वनपीस ड्रेस के साथ मलाइका ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। फोटोशूट में मलाइका ने बाल ओपन रखे हुए हैं ।

फैंस ने बताया हॉट
मलाइका अरोड़ा के फोटोशूट पर फैंस एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं । रिएक्‍शन कमेंट में कोई उन्‍हें हॉट कह रहा है तो कोई ग्‍लैमरस बता रहा है । तस्‍वीरों पर एक यूजर ने लिखा है, ‘आग लगा दी सर्दी में…।’ वहीं दूसरे यूजर्स भी हैं जो इस पर हॉट, फायर, और हॉर्ट जैसे इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं। मलाइका का ये अंदाज उनकी उम्र को धोखा देना वाला है । कौन कहेगा कि ये ग्‍लैमरस दीवा 48 साल की हो गई हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=R4rc2S8QwZo