शिमरी गाउन में कहर लग रही मलाइका अरोड़ा, तस्वीर तोड़ रहा रिकॉर्ड

Malaika Arora2

सामने आई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा गुलाबी रंग का शिमरी गाउन पहने दिख रही है, एक गाउन में एक तरफ से स्टेप है, जबकि दूसरी ओर से ये ऑफ शोल्डर है।

New Delhi, Jan 11 : अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया यूजर्स को रिझाने वाली मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट भी खूब पसंद किया जा रहा है, इस फोटोशूट में मलाइका लाइट पिंक गाउन में नजर आ रही हैं, इस रिवीलिंग गाउन में आइटम डांसर ने एक से बढकर एक पोज दिये हैं, जो कि सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

शिमरी गाउन
सामने आई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा गुलाबी रंग का शिमरी गाउन पहने दिख रही है, एक गाउन में एक तरफ से स्टेप है, जबकि दूसरी ओर से ये ऑफ शोल्डर है, इसके साथ ही गाउन में एक पैर के साइड लंबा सा कट लगा हुआ है, जो कि उसे काफी रिवीलिंग बना रहा है, इस ड्रेस को पहनकर मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड पोज दिये हैं।

लुक ने ढाया कहर
हमेशा से ही अपने लुक से लोगों के दिलों को चुराने वाली एक्ट्रेस ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है, मलाइका ने शिमरी गाउन के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिये ओपन हेयर तथा सटल मेकअप किया है, जो ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि सेलेब्स को भी पसंद आ रहा है, malaika arora (1) मलाइका की इस तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा ने आग वाली इमोजी बनाया है, तो वहीं चंकी पांडे ने थम्ब बनाया है।

अर्जुन को कर रही डेट
मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, मलाइका अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी है, हालांकि इसके बावजूद दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।