ब्वॉयफ्रेंड को मिस कर रही मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट कर दिया बेडरुम वीडियो

malaika arora (1)

वीडियो में देखा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा बिस्तर पर लेटी हुई है, और अंगड़ाईयां ले रही है, उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है।

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा को इस बार ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बिना ही नया साल सेलिब्रेट करना पड़ा, अर्जुन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, जिसकी वजह से उन्होने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, ऐसे में मलाइका नये साल के मौके पर अर्जुन से नहीं मिल पाई, इस बीच उन्होने अपना एक बेडरुम वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

पोस्ट किया बेडरुम वीडियो
वीडियो में देखा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा बिस्तर पर लेटी हुई है, और अंगड़ाईयां ले रही है, उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है, arjun kapoor malaika1 (1) उन्होने खुद ही ये वीडियो शूट कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, मलाइका ने इसके कैप्शन में लिखा है, गुड मार्निंग 2022. कमेंट सेक्शन में फैंस भी उन्हें विश कर रहे हैं।

ब्वॉयफ्रेंड को मिस कर रही
एक दिन पहले ही मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर छायी हुई है, उन्होने कैप्शन में लिखा, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं मिस्टर पाउटी (वैसे मेरा पाउट तुम्हारे से ज्यादा अच्छा है) हैप्पी न्यू ईयर, इसके साथ ही उन्होने हर्ट इमोजी भी बनाई है, तस्वीर में मलाइका और अर्जुन पाउट करते नजर आ रहे हैं, दरअसल ये तस्वीर अर्जुन और मलाइका के मालदीव वेकेशन की है, जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था।

कोरोना की चपेट में कपूर परिवार
कुछ दिनों पहले ही अर्जुन कपूर के साथ उनकी छोटी बहन अंशुला, कजिन रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं, malaika arjun इस समय सभी क्वारंटीन में हैं, डॉक्टर की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है, अर्जुन के कोरोना संक्रमित होने के बाद मलाइका का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।