मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाया जलवा, 48 की उम्र में न्‍यूकमर्स के छुड़ाए पसीने

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं । मलाइका ने अपना ग्लिटरी अंदाज दिखाया है जो कि कमाल का लग रहा है ।

New Delhi, Dec 16: मलाइका अरोड़ा खान को देखकर कोई कहेगा क्‍या, कि वो 48 साल की हो चुकी हैं । दिन प्रतिदिन मलाइका उम्र से छोटी ही लग रही हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं । एक बार फिर अपने बेहद ग्‍लैमरस अवतार के साथ मलाइका अरोड़ा फैंस के बीच पहुंच चुकी हैं, उन्‍होंने कुछ बहुत ही सिजलिंग, तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । उनकी ग्‍लैमरस अदाएं देखकर आप उन्‍हें बस देखते रह जाएंगे ।

होश उड़ा रही हैं मलाइका
मलाइका ने अपने नए लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं । जी हां, शॉर्ट चमकीली ग्‍लैमरस ड्रेस में वो कमाल लग रही हैं । उनकी अदाएं कातिलाना लग रही हैं । तस्वीरों में मलाइका ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जो किसी को भी क्रेजी करने के लिए काफी हैं ।

हर अंदाज में करती हैं मदहोश
मलाइका का हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है, वेस्टर्न हो या इंडियन वो हर अंदाज में कहर लगती हैं । एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं । मलाइका ने अपनी ये तस्‍व्‍ीरें कुछ समय पहले ही शेयर की हैं और उनके चाहने वाले इसे लाइक करने में पीछे नहीं दिख रहे ।

48 की हो चुकी हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो गई हैं, उन्‍हें देखकरशायद ही इस बात का किसी को यकीन हो । लेकिन ये सच है । हाल ही में मलाइका मालदीव से लौटी हैं, यहां वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गई थीं । दोनों ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की जमकर तस्‍वीरें शेयर की थीं ।