मल्लिका शेरावत की जबरदस्‍त Flirting, सिद्धार्थ शुक्‍ला की गोद में बैठीं तो वहीं आसिम के साथ ऐसी हरकत

इस हफ्ते बिग बॉस पहुंची मल्लिका शेरावत ने शो में हॉटनेस का तड़का लगा दिया । मल्लिका ने घर के मेल कंटेस्‍टेंट्स के साथ जमकर फ्लर्ट किया ।

New Delhi, Dec 23: बिग बॉस 13 के इस वीकेंड पर घर को गुलजार किया मल्ल्किा शेरावत ने । उनकी एंट्री से घर का माहौल काफी बदला-बदला नजर आया । मल्लिका ने घर में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की और उनसे कई इंटरेस्टिंग और रोमांटिक टास्क भी कराए । मल्लिका को घर में देख सभी कंटेस्टेंट्स काफी एक्साइटेड हो गए । मल्लिका ने भी घर के अंदर और बाहर वालों को एंटरटेन करने की कोई कमी नहीं छोड़ी ।

सिद्धार्थ शुक्ला की गोद में बैठकर किया फ्लर्ट
मल्लिका शेरावत ने घरवालों को तब हैरान कर दिया जब वो सिद्धार्थ शुक्‍ला की गोद में बैठ गईं । मल्लिका काफी देर तक उनसे फ्लर्ट करती रहीं । मल्लिका ने इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस भी दी । घरवाले दोनों को एक साथ डांस करता देख उन्‍हें चीयर करते रहे । मल्लिका ने इसके अलावा दूसरे घरवालों से इंट्रस्टिंग टास्‍क भी करवाएं ।

जमकर मस्‍ती और मजेदार टास्‍क
मल्लिका ने यहां सभी घरवालों के साथ डांस किया । उनके साथ टाइम स्‍पेंड कर कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजर आए । मल्लिका ने आरती से एक रोमांटिक टास्‍क करवाया । उन्‍होने आरती को सिद्धार्थ के साथ एक रोमांस से भरा हुआ फूड एक्‍ट करने का कहा । आरती और सिद्धार्थ ने मल्लिका के गाने भीगे होंठ तेरे पर एक दूसरे को चॉकलेट डिप्‍ड स्‍ट्रॉबेरी खिलाई । घरवालों ने इसका खूब मजा लिया ।

आसिम रियाज हुए शर्टलेस
मल्लिका ने दूसरे घर वालों से भी कुछ रोमांटिक टास्क करवाए । उन्‍होने आसिम के साथ रोमांटिक डांस किया । मल्लिका ने आसिम को शर्टलेस होने के लिए भी कहा और आसिम ने उनकी बात मान ली । इस बार बिग बॉस के घर में मल्लिका ने आरती को एक स्पेशल पॉवर भी दी । उन्‍होने उन्‍हें घर का अपोजिंग कैप्‍टन बनाया, आरती इस पॉवर का इस्तेमाल कर पांच बार घर के कैप्टन को ओवर रूल कर सकती हैं । मल्लिका इसके बाद सलमान खान के साथ भी सटेज पर नजर आईं और उन्‍होने उनका भी नहीं छोड़ा ।