Ex पति के बाद मंदाना करीमी ने अब फैमिली को लेकर किया खुलासा, मां के साथ रिश्‍तों का खोला सच

मंदाना करीमी लगातार खुलासे कर रही हैं, रीसेन्‍टली पति के बारे में खुलकर बोलने के बाद मंदना ने मां से अपने रिश्‍तों के बारे में बात की है ।

New Delhi, Apr 06: लॉक अप शो में जब से मंदना करीमी की एंट्री हुई है, तब से वो लगातार निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रही हैं । अब मंदाना ने खुलासा किया है कि उनकी मां ने छह सालों तक लगातार उनसे कोई बात नहीं की । उन्होंने ये भी कहा कि अब उनकी मां को उनके काम से कोई समस्या नहीं है, परिवार के साथ भी उनके रिश्ते पहले से बेहतर हो गए हैं।

मंदना ने अभद्र शब्‍द कहे
दरअसल शो में पायल रोहतगी के साथ झगड़े के बाद मंदाना ने परसियन भाषा में कुछ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था । इसे लेकर शिवम शर्मा ने मंदाना करीमी से उन शब्दों का मतलब पूछा था, मंदाना ने शब्दों का मतलब तो नहीं बताया लेकिन उन्होंने पायल के साथ शुरू से हो रही दिक्कतों के बारे में बताया। मंदाना ने इस बारे में कहा, ‘मैंने उसे डिटेल में बताया था कि क्या हुआ. मैंने उसे कहा था कि मेरी मां ने मुझसे 6 सालों तक बात नहीं की और अब वो ठीक हैं. मेरा रिश्ता परिवार के साथ अब अच्छे हो गए हैं. वो यहां नहीं हैं लेकिन मैं जो काम करती हूं उससे उन्हें समस्या नहीं है।’

पायल रोहतगी ने लगाया आरोप
मंदाना ने इसके अलावा कहा, ‘मुझे मेरे खुद के मम्मी-पापा के परिवार ने स्वीकार नहीं किया था। लेकिन पायल रोहतगी ऐसी शख्स है जिसने मुझे बोला कि तुम अपनी मां की चुगली पीठ पीछे कर रही हो।’ इसके बाद मंदाना जोर-जोर से रोने लगीं । मंदाना की अजमा फला से भी लड़ाई हो गई थी । अजमा ने उनके ऊपर पानी फेंक दिया था, जिसके बाद मंदाना ने अजमा के सारे सामान को फेंक दी । दोनों ने एक दूसरे के मेकअप बॉक्स को भी फेंक देने की धमकी दी लेकिन साइशा ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया ।

जमकर हो रही तूतू-मैमैं
बीते एपिसोड में जीशान खान और पायल रोहतगी की भी बड़ी फाइट हुई थी ।  जीशान ने उन्हें ‘बिंबो’ कह दिया था, वहीं, पायल रोहतगी ने उन्हें मंदाना का साइड किक कहा । आपको बता दें , मंदाना करीमी अपनी शादी से जुड़े खुलासे कर पहले ही हलचल मचा चुकी हैं । उन्‍होंने कहा था वो जितने लोगों को जानती थी, उनका एक्स-पति उन सब के साथ नाइट आउट कर चुका था ।