दूसरे बच्‍चे की डिलीवरी से पहले मीरा राजपूत ने किया एड शूट, शेयर किया प्रेग्नेंसी एक्‍सपीरियंस, कहा-शाहिद और प्‍यार करने लगे हैं

मीरा राजपूत दोबारा मॉम बनने वाली हैं और वो इस बच्‍चे को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हैं । लेकिन दूसरी डिलीवरी से पहले सामने आया है मीरा का एक एड शूट और जरा देखिए वो कितनी कॉन्फिडेंट नजर आ रही है ।

New Delhi, Aug 08 : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं । मीरा ऑलमोसट अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी के लासट मंथ को इंज्‍वॉय कर रही हैं । मीरा भले कोई बॉलीवुड एक्‍अ्रेस ना हों लेकिन शाहिद से शादी के बाद से वो अकसर ही चर्चा में रहती हैं और उनके फैंस की संख्‍या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है । किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तुलना में उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है ।

Advertisement

मीरा ने डिलीवरी ये पहले शूट किया एड
मीरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं । मीरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो पोस्‍ट किया है । ये वीडियो एक कॉस्‍मेटिक कंपनी का है । इस ऐड शूट को पोस्ट कर मीरा ने अपने मां बनने के एक्‍सपीरियंस को भी शेयर किया । उन्‍होने बताया कि कैसे वो और शाहिद अपने दूसरे बच्‍च्‍े को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हैं ।

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो आ रहा है नजर
मीरा राजपूत अभी 23 साल की हैं । 2015 में उन्‍होने और शाहिद ने एक दूसरे से शादी की । ये शादी पूरी तरह से फैमिली अरेंज्‍ड मैरिज थी । शाहिद, मीरा से 14 साल बड़े हैं । उनकी शादी के एक साल बाद ही वो और मीरा एक खूबसूरत बेटी के पैरेंट बने जिसका नाम उन्‍होने मीशा रखा है । मीरा ने मीशा के जन्‍म के बाद खुद में आए बदलावों के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उन्‍हें स्किन चैलेंजेस का सामना करना पड़ा ।

मीशा के बाद बढ़ गया शाहिद का प्‍यार
मीरा राजपूत ने बताया कि मीशा के होने के बाद से शाहिद उन्‍हें और ज्‍यादा चाहने लगे हैं । बेटी के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ गई हैं और अब ये दूसरा बच्‍चा जल्‍द ही इस दुनिया में आने वाला है । मीरा ने ये एड शूट वीडियो पोस्‍ट कर उन सभी महिलाओं को संदेश देने की कोशिश की है जो मां बनने वाली हैं या मां बनने के बाद होने वाली दिक्‍कतों से गुजर रही हैं । मीरा उन्‍हें स्किन केयर टिप दे रही हैं ।

शाहिद और मीशा की बॉन्डिंग
शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा से बहुत ज्‍यादा अटैच हैं । वो अपना सबसे ज्‍यादा समय उसी के साथ बिताना पसंद करते हैं । उनके इंस्‍टाग्राम हैंडल पर उनकी और बेटी मीशा की ढेरों तस्‍वीरें हैं, जिन्‍हें उनके फैंस बहुत ही ज्‍यादा पसंद करते हैं । शाहिद और मीशा एक दूसरे के साथ पिक्‍चर परफेक्‍ट लगते हैं, मीरा राजपूत अकसर ही बाप-बेटी की इस क्‍यूट जोड़ी की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।