क्या हुआ था उस रात, लिफ्ट में सबके सामने कपड़े उतारने वाली एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…..
एक्ट्रेस मेघा शर्मा ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि नीचे तीन-चार वॉचमैन खड़े थे, तो मैंने उससे पूछा कि यहां आप इतने लोग हैं, कोई एक सिगरेट ले आते, तो मुझे नीचे नहीं आना पड़ता।

New Delhi, Oct 31 : मुंबई में आधी रात के समय बिल्डिंग गार्ड से विवाद के बाद पुलिस के सामने ही कपड़े उतार कर हंगामा करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस मेघा शर्मा के खिलाफ पुलिस ने एक गैर-संज्ञेय धारा के तहत शिकायत दर्ज कर ली है। आपको बता दें कि मेघा शर्मा का दो दिन पहले किसी बात को लेकर बिल्डिंग के गार्ड से विवाद हो गया था, मामले की सूचना देने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और फिर उसके सामने ही काफी हंगामा हुआ था। उस रात किस बात पर मॉडल ने कपड़े उतार दिये थे, अब खुद मेघा शर्मा ने मीडिया के सामने आकर पूरा वाकया बताया है।

गार्ड को सिगरेट लाने को कहा
मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस मेघा ने कहा कि उस रात मुझे सिगरेट की जरुरत थी, मैंने इंटरकॉम पर सिक्योरिटी गार्ड को फोन कर सिगरेट लाने की गुजारिश की, लेकिन उसने कहा कि वो ड्यूटी पर है और बाहर नहीं जा सकता, जिसके बाद मैंने कहा कि आप तीन-चार लोग हैं, कोई एक चला जाए, लेकिन उसने मना कर दिया। फिर उसने मुझे एक सिगरेट वाले का नंबर दिया, तब रात के 1 बजे थे, मैंने उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया, फिर मैं खुद नीचे गई और सिगरेट लेकर आई, मैंने देखा, वहां तीन-चार सिक्योरिटी गार्ड एक साथ खड़े थे।

मुझे चरित्रहीन कहा
मेघा शर्मा ने घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा कि नीचे तीन-चार वॉचमैन खड़े थे, तो मैंने उससे पूछा कि यहां आप इतने लोग हैं, कोई एक सिगरेट ले आता, तो मुझे इस समय बाहर नहीं जाना पड़ता, इस पर वॉचमैन ने तमतमाते हुए मुझसे कहा कि तुम जैसी चरित्रहीन लड़की, जो नाइट ड्रेस में आधी रात को ऐसे घूम रही है के लिये सिगरेट नहीं ला सकता, मैं यहां राजकुमारी की तरह तुम्हारी सेवा के लिये नहीं बैठा हूं, इसके बाद मुझे भी गुस्सा आ गया, मैंने उसे थप्पड़ जड़ दिया। फिर हमारी लड़ाई शुरु हो गई, वहां जितने भी दूसरे वॉचमैन खड़े थे, वो भी उसकी ही साइड लेने लगे और मुझे अपशब्द कहने लगे, जिसके बाद मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया।

थाने जाने से किया मना
मॉडल ने बताया कि मेरे फोन कॉल के दस मिनट बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, उन्होने आते ही पूछा कि मैडम क्या हुआ बताइये, मैंने उन्हें पूरी बात बताई, इसके बाद पुलिस वाले वॉचमैन से बात करने लगे, इसके बाद पुलिस वालों ने मुझसे कहा कि आपको शिकायत दर्ज कराने के लिये हमारे साथ थाने चलना होगा, तब रात के ढाई बज रहे थे, मैंने उनसे कहा कि आपके साथ कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं है, इसलिये इस समय मैं आपके साथ नहीं जा सकती, आप मेरे वकील का नंबर ले लीजिए, आप उनसे बात कर लीजिए, मैं सुबह आकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दूंगी।

सब घेर कर खड़े हो गये
इसके बाद एक पुलिसकर्मी ने मुझसे कहा कि ठीक है आप अभी जाइये, सुबह शिकायत दर्ज करा दीजिएगा, लेकिन इस पर दूसरे पुलिसकर्मी ने कहा कि नहीं, नहीं आपको अभी भी चलना होगा, मैंने उनसे फिर विन्रमता से कहा, इस समय मैं आपके साथ नहीं जा सकती, रात के तीन बज रहे हैं, मुझे सुबह सात शूट पर भी जाना है। इतना कहकर मैं लिफ्ट में आ गई, लेकिन उन लोगों ने मुझे घेर लिया, पुलिस वाला कह रहा था कि नहीं आपको अभी ही चलना होगा, मैंने उनसे कहा कि अभी मैं नाइट ड्रेस में हूं, अपने फ्लैट से कपड़े बदलकर आती हैं, लेकिन वो लोग मुझे जाने ही नहीं दे रहे थे।

मैंने कपड़े उतार दिये
उस रात की कहानी बताते हुए मेघा शर्मा ने कहा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि मैं उनसे लगातार एक ही बात कह रही हूं, कि अभी मैं आपके साथ नहीं जा सकती, आप मेरे वकील से बात कीजिए, इसके बावजूद वो लोग लिफ्ट रोककर खड़े थे, वो कहते रहे कि नहीं आपको अभी चलना होगा, मैं पूरी तरह से डरी हुई थी, मेरे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था, पता नहीं मुझे क्या हुआ कि मैंने अपने कपड़े उतार दिये, ये मेरी जिंदगी की सबसे बुरी घटना थी, जो मेरे साथ घटी।

खुद को ऐसे ही बचा सकती हूं
मेघा ने कहा कि मैं इतना डरी हुई थी कि मैं रो रही थी, मुझे लगा कि अगर मैं इन लोगों के साथ गई, तो ये मेरा बलात्कार भी कर सकते हैं, या मेरी हत्या भी कर सकते हैं, पुलिस वालों के साथ कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, तो मैं कैसे उन पर विश्वास करती, मुझे लगा कि खुद को इसी तरीके से बचा सकती हूं, मॉडल के साथ उस रात घटी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….

https://youtu.be/8wDzMjfAYRo