रणवीर सिंह के गाने पर भोजपुरी स्‍टार मोनालिसा का मदहोश करने वाला डांस, वीडियो वायरल

भोजपुरी एकट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, पहले आदित्‍य नारायण के साथ वीडियो और अब उनका खुद का इंस्‍टा वीडियो, जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, May 28 : भोजपुरी एक्ट्रेस और बिगबॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं । मोना का एक डांस वीडि‍यो इन दिनों चर्चा में हैं । मोना अपने डांस स्‍टेप्‍स्‍ की वजह से काफी पॉपपुलर रहती है, और अब उनका लेटेस्‍ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है । मोना ने ये वीडियो बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के एक फेमस सॉन्‍ग पर बनाया हे, इस गाने में वो काफी बोल्‍ड अदाओं में नजर आ रही हैं ।

वायरल हुआ वीडियो
मोनालिसा का ये वीडियो रणवीर सिंह की फिल्‍म राम लीला के गाने लहू मुंह लग गया पर बनाया गया है । गाना जितना मदहोश कर देने वाला है मोना की अदाएं भी उतनी ही मदहोश करने वाली हैं । उनके बोल्‍ड स्‍टेप्‍स उनके फैन्‍स को खूब पसंद आ रहे हैं । ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । बोल्‍ड मोना का बोल्‍ड डांस इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है ।

मोना का डांस है उनकी पहचान
भोजपुरी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस मानोलिसा अपने डांस की वजह से जानी जाती हैं । उनके वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं । मोनालिसा बिग बॉस 10 में बतौर प्रतिभागी आई थीं । शो में आने का उनको पूरा फायदा मिला, यहां तक कि उन्‍होने शादी भी बिग बॉस के ही सेट पर की थी । शो के दौरान उनका डांस सभी के द्वारा पसंद किया जाता था ।

आदित्‍य नारायण के साथ भी आया वीडियो
कुछ दिनों पहले ही मोना लिसा का एक हॉट डांस वीडियो भी आया था, सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने इस डांस नंबर को गाया है और वीडियो में वो ही मोना के साथ कमर मटकाते नजर आए हैं । आदित्‍य और मोना की जुगलबंदी देख आदित्‍य के फैन हैरान थे और मोना के फैन्‍स काफी खुश । ये गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ ।

मोना बनेंगी झुमा भाभी
इससे पहले मोना लिसा का एक और फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ । बंगाली साड़ी में दिख रहीं मोना का ये लुक उनकी बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ से था जिसमें वो झूमा भाभी के किरदार में नजर आएंगी । इस सीरीज की शूटिंग मोना ने हाल ही में खत्म की है । मोना का लुक सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ है ।

मोना लिसा का असली नाम
मोना लिसा का असली नाम ज्‍यादातर लोग नहीं जानते हैं । असल में उनका नाम अंतरा बिश्‍वास है । फिल्‍मों में आने के लिए उन्‍होने अपना नाम बदला और वो मोना लिसा के नाम से जाने जाने लगीं । मोना 125 से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍में कर चुकी हैं । बिग बॉस के बाद से उनकी लाइफ पूरी तरह बदल चुकी है । उनकी शादी भोजपुरी फिल्‍मों के ही एक्‍टर विक्रांत से हुई है ।