पति सूरज नांबियार को छोड़ इस एक्टर को किस करती दिखीं मौनी रॉय, वायरल हो रहा वीडियो

टीवी की नागिन मौनी रॉय एक एक्‍टर को किस करते हुए नजर आई हैं, शादी के बाद पति को छोड़कर यूं किसी और की बांहों में दिखीं मौनी का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 01: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी राय शादी के बाद पति सूरज नांबियार के साथ हनीमून इंज्‍वॉय कर रही हैं, हाल ही में कपल की गोवा से तस्वीरें सामने आई थीं । अब मौनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक एक्टर को किसी करती दिख रही हैं । वैसे ज्‍यादा परेशान होने वाली बात नहीं क्‍योंकि ये शख्‍स मौनी के दिल के बहुत करीब हैं ।

अर्जुन बिजलानी के साथ आईं नजर
दरअसल, मौनी रॉय का ये वीडियो शादी के बाद उनके गृह प्रवेश का है । वह जिस एक्टर के साथ नजर आ रही हैं वह हैं अर्जुन बिजलानी । मौनी और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं, अर्जुन उन चंद सेलेब्‍स में से एक हैं जो मौनी और सूरज की शादी में भी शामिल हुए थे और उन्होंने वेडिंग सेरेमनी में जमकर डांस किया था ।

अर्जुन और मौनी की मस्ती
वीडियो में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी को हग करती दिख रही हैं । इसके बाद वह उनके गाल पर किस भी करती हैं । अर्जुन कहते हैं, ‘ये सिर्फ Mouni2वीडियो है बुरा मत मानना है. आज गृह प्रवेश हो गया’। इस पर मौनी कहती हैं कि अर्जुन मेरे सबसे बेस्ट फ्रेंड है, इसके बाद अर्जुन भी मौनी रॉय के गाल पर किस करते हैं । दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

शादी के बाद निखरा रंग
शादी के बाद मौनी को पति सूरज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार देखा गया था । मौनी रॉय ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थीं । बड़े-बड़े गोल्‍डन झुमके, हाथ में मेहंदी और मांग में सिंदूर उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा था । वहीं सूरज सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए थे । मौनी ने बंगाली और मलयाली दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी की है । शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे । अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी मौनी के करीबी दोस्‍तों में शामिल हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=aUGL7i3GUJU