शादी के बाद ज्यादा ही हसीन हो गई है मौनी रॉय, नई तस्वीरों ने चढाया पारा

Mouni Roy (1)

इन ताजा तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, तस्वीरों में वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

New Delhi, Feb 13 : मौनी रॉय ने हाल में अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की है, गोवा में हुई इस रॉयल वेडिंग में कई सितारों ने शिरकत की, वहीं अब शादी के बाद मौनी ने अपने हनीमून से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देखकर हर कोई उन पर फिदा हो रहा है, इन तस्वीरों को देखकर सभी को लग रहा है कि मौनी शादी के बाद और ज्यादा खूबसूरत हो गई है।

खूबसूरत अंदाज
इन ताजा तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, तस्वीरों में वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं, मौनी ने एक बैकलेस ड्रेस पहना है, जिसमें दिलकश अदाएं दिखाते हुए पोज दे रहे हैं, उनकी हर तस्वीर ऐसी है, जिसे देखकर फैंस आंहें भर रहे हैं।

मेहंदी वाले हाथ
मौनी रॉय ने इस स्ट्रेप्ड फ्लोरल ड्रेस के साथ यहां उनके हाथों में दुल्हन वाली मेहंदी और बंगाली सुहाग की चूड़ियां उनके हुस्न में चार चांद लगा रही हैं, एक्ट्रेस ने अपनी आंखों से फैंस को घायल किया है, किसी तस्वीर में उनकी नजरें झुकी हुई है, तो किसी में वो कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं।

27 जनवरी को शादी
मौनी रॉय ने 27 जनवरी को अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ 7 फेरे लिये हैं, सूरज के साथ लंबे समय से रिलेशन में थी, एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी, टीवी में कई सफल किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा चुकी हैं, वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, अब उनकी आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है, जिसमें वो खलनायिका के रुप में नजर आएंगी।