पति सूरज संग मौनी रॉय की आई नई तस्वीरें, खुलेआम दिये ऐसे पोज

Mouni2

मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, तस्वीरों में मौनी अपने पति के कभी गले लगते, तो कभी एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही हैं।

New Delhi, Jan 31 : सूरज नाम्बियार से गोवा में शादी करने के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय वापस मुंबई लौट आई है, वापस लौटने के बाद मौनी ने सोशल मीडिया पर पति के साथ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं, एक्ट्रेस की ये रोमांटिक तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है, तस्वीरें वायरल हो रही है।

पति संग हुई रोमांटिक
मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, तस्वीरों में मौनी अपने पति के कभी गले लगते, तो कभी एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही हैं, इन सभी तस्वीरों में मौनी रॉय सूरज के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

वेस्टर्न ड्रेस
इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा है, कुछ अच्छा समय बिताना अच्छा लगता है। आपको बता दें कि शादी के बाद मौनी को पति सूरज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार देखा गया, इस खास मौके पर मौनी हाथ जोड़कर मीडिया का अभिनंदन करते नजर आई, उन्होने लाल साड़ी पहनी थी, साथ ही बड़े-बड़े झुमके, हाथ में मेहंदी, मांग में सिंदूर उनके लुक में 4 चांद लगा रहा था।

2 रीति-रिवाजों से शादी
मौनी रॉय ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी की, इस शादी में परिवार तथा करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। मौनी जहां बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है, वहीं सूरज इन सभी से दूर एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं, सूरज का जन्म 6 अगस्त को कर्नाटक के बंगलुरु में जैन परिवार में हुआ था, अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से की, फिर आरवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से सिविल इंजीनियरिंग की, सूरज के भाई की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है।