मौनी रॉय ने सूरज नाम्बियार के साथ लिए 7 फेरे, मलयाली रस्‍मों से हुई शादी, First Photo-Video

मौनी रॉय ने शादी कर ली है । उनकी शादी की पहली तस्‍वीरें और वीडियो आगे देखें । मौनी की शादी की सभी रस्‍में मलयाली तरीकों से हुई हैं ।

New Delhi, Jan 27: मौनी रॉय और सूरज नामिबयार की शादी धूमधाम से संपन्‍न हो गई है । टीवी एक्‍ट्रेस मौनी ने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड सूरज नामिबयार संग 7 फेरे लिए हैं । दोनों के ही परिवार के लोगों की मौजूदगी में ये शादी मलसयाली ट्रेडीशन के साथ संपन्‍न हुई । शादी की तसवीरें वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।

मौनी लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत
मौनी रॉय ने पारंपरिक सफेद रंग की लाल बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई थी । जबकि सूरज कुर्ते और धोती पहने हुए नजर आए । सूरज की मौनी को मंगलसूत्र पहनाते हुए तस्‍वीर वायरल हो रही है । कपल एक साथ बहुत ज्‍यादा खूबसूरत लग रहा है ।

बहुत सादे अंदाज में हुई शादी
मौनी रॉय टीवी की ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस हैं, उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे । ऐसे में लग रहा था कि मौनी कुछ अलग सी दुल्‍हन लगेंगी । लेकिन मौनी ने बेहद सिंपल लुक अपनाकर सबको चौंका दिया । मौनी और सूरज एकदम सिंपल अंदाज में नजर आए । दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थे । पैंस ने उन पर ढेर सारा प्‍यार लुटाया है ।

मंदिरा बेदी भी पहुंची
मौनी की शादी में मंदिरा बेदी भी पहुंची हैं । मंदिरा ने मौनी और सूरज के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं और कैप्शन दिया, ‘चांद, सूरज … और इसलिए यह सब शुरू होता है । जितना आप जानते हैं, मैं आप दोनों से उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं।’ सोमवार को ही मौनी रॉय को मुंबई में एक कैफे और एक शोरूम के बाहर देखा गया था, उन्हें देखने के बाद, पैपराजी ने उन्हें बधाई दी, जिस पर मौनी मुस्कुराई और पोज देती रहीं । मौनी ने अपनी शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी और ना ही कभी सूरज के बारे में मीडिया को कुछ हा । हालांकि उनकी वेडिंग अब सीक्रेट नहीं है ।