तारक मेहता की ‘बबीता जी’ का पहला लव लेटर लग गया था पापा के हाथ, फिर जो हुआ

तारक मेहता की मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं, इस बीच उनके पहले लव लेटर का एक किस्‍सा वायरल हो रहा है ।

New Delhi, May 20: तारक तेहता फेम बबिता जी यानी मुनमुन दत्‍ता फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं । मुनमुन का सोशल मीडिया पेज देखें तो पता चलता है कि फैंस उनके ग्‍लैमरस लुक को कितना पसंद करते हैं, उनकी एक-एक पोस्‍ट पर ढेरों लाइक्‍स उन्‍हें मिलते हैं । उनकी फोटोज पोस्‍ट करते ही वायरल हो जाती हैं । तारक मेहता की बबीता जी के रूप में उन्हें खूब प्यार मिला है । वेल सोशल मीडिया पर ही नहीं असल जिंदगी में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है । मुनमुन ने अपने बचपन का एक किस्‍सा शेयर करते हुए बताया कि स्कूल टाइम में एक बार एक लड़के ने उन्हें लव लेटर भेज दिया था जो कि उनके पापा के हाथ लग गया था ।

पापा के हाथ लगा मुनमुन का लव लेटर
ईटाइम्‍स से बातचीत करते हुए मुनमुन दत्ता ने अपने स्कूल के दिनों के याद करते हुए बताया कि उनकी क्लास का एक लड़का उन्हें बहुत पसंद करता था, लेकिन वो इससे नजान थीं । मुनमुन ने कहा कि- मैं स्कूल में एक अच्छी लड़की रही हूं । मैं किसी को कोई लव लेटर नहीं भेजूंगी, लेकिन हां, कोई था जिसने ‘मुझे पल पल दिल के पास’ के साथ एक लव लेटर  दिया, लेकिन दुर्भाग्य से, ये मेरे पापा के हाथ लग गया था । इस घटना से मुझे बहुत अजीब लगा । हालांकि, मेरे पापा ने कुछ नहीं कहा ।

वीडियो की वजह से चर्चा में हैं मुनमुन
आपको बता दें हाल ही में मुनमुन दत्ता एक वीडियो के चलते चर्चा में रहीं हैं । वीडियो में उन्होंने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके चलते वो विवादों में आ गईं । मुनमुन के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई, जिसके बाद एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर माफी भी मांगी । हालांकि इस पर भी उनको ट्रोल किया गया ।

मुनमुन ने क्‍या कहा
एक्ट्रेस ने 10 मई को माफी मांगते हुए इंस्‍टाग्राम पर लिखा था- मैं ये लेख कल शेयर किए गए वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया । ऐसा मैंने किसी की भी इंसल्ट करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से नहीं कहा था । भाषा की कम जानकारी होने के चलते मुझे वाकई में इस शब्द के बारे में सही जानकारी नहीं थी । जैसे ही मुझे इस बारे में बताया गया मैंने अपने स्टेटमेंट को वापस ले लिया । मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ हर उस शख्स से माफी मांगती हूं जिसे इन्हें इस दौरान मैंने जाने अंजाने में ठेस पहुंचाई ।

https://www.instagram.com/p/COr69pCBPEe/