इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक देख कर आप डर जाएंगे, बेहद खतरनाक

nawaz 1

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म मानसून शूटआउट में उनका खतरनाक लुक देखने को मिलेगा। यही कारण है कि फिल्म की चर्चा की जा रही है।  

New Delhi, Nov 20: बॉलीवुड में कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो अपने किरदार के लिए कुछ भी करने से पीछए नहीं हटते हैं। ऐसे एक्टर फिल्म में रोल की डिमांड पर कुछ भी कर सकते हैं। प्रयोगवादी कलाकारों की इस लिस्ट में अगर पहला नाम किसी का है तो वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लंबे संघर्ष के बाद अब नवाज को बॉलीवुड में वो मुकाम और दर्जा मिल रहा है जिसके वो हकदार हैं। उनकी एक्टिंग के कायल कई लोग हैं। सबसे खास बात ये है कि हर फिल्म के लिए नवाज अपने लुक में भी बदलाव करते हैं। फिल्म में जैसा उनका किरदार होगा वैसा ही वो दिखाई देगा। नवाज की अब तक की फिल्मों को देख कर आपको यकीन हो जाएगा कि हम क्या कहना चाह रहे हैं।

फिर दिखेगा अलग अंदाज
अपनी फिल्मों में नवाज ने अब तक कई तरह के किरदार निभाए हैं। वो हर फिल्म में अलग लुक में दिखाई देते हैं। किक, रमन राघव, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बाबूमोशाय बंदूकबाज समेत कई फिल्में हैं जिनमें नवाज ने अपने लुक से दर्शकों को चौंकाया है। नवाज को खतरनाक लुक में दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं। रमन राघव का लुक कौन भूल सकता है। जल्द ही नवाज फिर से खतरनाक अंदाज में दिखाई देने वाले हैं।

मानसून शूटआउट में डरावना लुक
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों से एक है मानसून शूटआउट, इस फिल्म के लिए नवाज ने अलग लुक अपनाया है। वो फिल्म में बेहद खतरनाक और डरावने अंदाज में दिखाई देंगे। इस फिल्म का एक गाना हाल ही मेें रिलीज किया गया है। फिल्म में नवाज गंजे और अजीब लुक में दिख रहे हैं। फिल्म का पल नाम का गाना जिसे अरिजीत ने गाया है रिलीज किया गया है।

रोमांटिक गाने और डरावना लुक
फिल्म का जो गाना रिलीज किया गया है. उस में नवाज की एक झलक ही दिखाई दी है. गाने में विजय शर्मा और गीतांजलि थापा रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया हैं। इस गाने में तनिष्ठा चटर्जी भी नजर आई हैं, जो मुख्य किरदार में हैं। ये गाना फिल्म को लेकर दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा रहा है। इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार किया जा रहा है।

क्राइम थ्रिलर है मानसून शूटआउट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मानसून शूटआउट एक क्राइम थ्रिलर है। खास बात ये है कि ये फिल्म 2013 में केन फिल्म फेस्ट‍िवल में दिखाई जा चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर अमित कुमार हैं।  अमित कुमार ने नवाज को उसी समय अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया था, जब उन्होंने शॉर्ट फिल्म बायपास उनके साथ बनाई थी.इस फिल्म को अब तक कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। दिसंबर में फिल्म रिलीज होने वाली है।

इंटरनेशनल क्रिटिक्स ने सराहा
इस फिल्म से जुड़ी एक और खास बात ये है कि इसे अब तक कई इंटरनेशनल क्रिटिक्स इसकी तारीफ कर चुके हैं। ये फिल्म ऐसी स्थिति में तत्काल फैसला लेने के ऊपर है, जब किसी की जिंदगी दांव पर लगी हो. मानसून शूटआउट को गुनीत मोंगा, अनुराग कश्यप और आसिफ कपाडिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. नवाज के किरदार के कारण फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

नवाज का शानदार अभिनय
मानसून शूटआउट में नवाज का किरदार अजीब तरह की हरकतें दिख रहा है। वो फिल्म में गंजे शख्स के रूप में दिख रहे हैं। जिसकी आंखों में अलग ही तरह की भावनाएं हैं। नवाज के फैन्स के लिए ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं है। नवाज के होने के कारण ही फिल्म को चर्चा मिल रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार होगा।

नवाज का गोल्डन पीरियड
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फिल्मी करियर में काफी संघर्ष किया है। पहले छोटे छोटे रोल करने वाले नवाज का फिलहाल गोल्डन पीरियड चल रहा है। वो बड़े बैनर की फिल्में बड़े सितारों के साथ कर रहे हैं। इसके अलावा कई डायरेक्टर तो नवाज को ध्यान में रख कर फिल्में बना रहे हैं। नवाज शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों के साथ काम कर चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी बड़ी है।