अब नीना गुप्‍ता ने किया एक और खुलासा, अकेलेपन को दूर करने के लिए पापा को बना लिया था ब्‍वॉयफ्रेंड

सीनियर एक्‍टर नीना गुप्‍ता ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है । नीना ने बताया कि किस तरह से उन्‍होंने अपने पिता को ही अपना प्रेमी बना लिया था ।

New Delhi, May 20: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता अक्सर ही अपने बोल्ड और बेबाक बयानों से सुर्खियों में छाई रहती हैं । नीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बातें कही हैं जिसकी वजह से वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं । नीना ने अपनी जिंदगी के उस दौर के रात बताए हैं जब वो बेहद अकेली हो गईं थीं ।

नीना की जिंदगी के उतार चढ़ाव
80 के दशक में नीना ने मसाबा को जन्‍म देकर ये साबित कर दिय था कि वो महिला सशक्तिकरण का उदाहरण नहीं बल्कि चेहरा है । नीना ने बेटी को ना सिर्फ जन्‍म दिया बल्कि उसका अकेले ही पालन पोषण भी किया । इसके अलावा वो आलोक नाथ के साथ रिश्ते से लेकर पंडित जसराज के बेटे शारंगदेव के साथ शादी जैसे कई दौर से गुजरी हैं । हाल ही में नीना ने बताया कि उनकी पूरी लाइफ अकेलेपन में ही बीती है ।

पिता को ही बना लिया था ब्‍वॉयफ्रेंड
नीना गुप्‍ता ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि उनके जीवन में अकेलापन कभी एक समय में नहीं रहा, बल्कि ये उनकी पूरी जिंदगी का हिस्‍सा ही रहा है । नीना ने कहा कि कई सालों तक मेरा कोई बॉयफ्रेंड या पति नहीं था,  सच कहूं तो उस वक्त मेरे पिता मेरे प्रेमी थे । वो घर में एक ही आदमी थे । नीना ने ये भी कहा कि, उन्होंने कभी अपने अकेलेपन को नहीं जिया और कभी अतीत को अपने पर हावी नहीं होने दिया । यही वजह रही कि वो हमेशा आगे बढ़ने में कामयाब रहीं ।

पिता ने हमेशा सपोर्ट किया
नीना गुप्‍ता ने बताया था कि, उनके पिता हमेशा उनके साथ खड़े रहे थे । उन्होंने ही मसाबा को पालने में उनकी मदद की । नीना ने बताया कि मेरे पिता ने मेरी बेटी की परवरिश में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, वो सिर्फ मेरी मदद करने के लिए मुंबई रहने आए थे और मैं बता नहीं सकती कि मैं उनकी कितनी आभारी हूं । वो लाइफ के मुश्किल दौर में मेरी रीढ़ बने थे । बता दें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर है । वहीं नीना गुप्‍ता करियर की दूसरी बारी में जबरदस्‍त काम कर रही हैं, हाल ही में उन्‍हें अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में देखा गया है ।

विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं मसाबा
आपको बता दें नीना उस समय हार्अ ब्रेक से जूझ रहीं थीं जग उनकी मुलाकात वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान विवियन रिचर्ड्स से हुई थी । शादीशुदा होने के बावजूद विवियन नीना से प्‍यार कर बैठे, दोनों कुछ समय तक साथ रहे । लेकिन ये रिश्‍ता लंबा नहीं चला, दोनों जल्‍द ही अलग हो गए । मसाबा विवियन की ही बेटी है । नीना गुप्‍ता ने 49 साल की उम्र में दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मिश्रा से शादी की है ।