पति ऋषि कपूर के अस्थि विसर्जन के बाद पत्नी नीतू कपूर का इमोशनल पोस्ट, इन्हें कहा – धन्यवाद

ऋषि कपूर के जाने के बाद उनकी पत्‍नी नीतू सिंह के लिए ये समय बेहद कठिन है, पति के अस्थि विसर्जन के बाद नीतू ने एक भावुक पोस्‍ट कर कुछ खास लोगों को धन्‍यवाद किया ।

New Delhi, May 05 : बॉलीवुड के चहेते और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया । मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्‍होने आखिरी सांस ली । रविवार को ही ऋषि कपूर के परिवार ने उनकी अस्थियों का विर्सजन मुंबई के बाणगंगा घाट पर किया । वहीं बेटी रिद्धिमा कपूर के मुंबई पहुंचने के बाद उनकी याद में एक प्रार्थना सभा भी रखी गई थी ।

नीतू कपूर ने शेयर की भावुक पोस्‍ट
ऋषि कपूर से जुड़ी सभी तरह की पूजा संपन्‍न होने के बाद नीतू कपूर  ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की ।   उन्‍होने इस पोस्‍ट में कई लोगों का धन्‍यवाद किया, जिनमें अधिकतर उस अस्पताल के बारे में भी लिखा है, जहां पर ऋषि कपूर का इलाज चल रहा था । नीतू कपूर ने पोस्ट के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर की है ।

अस्‍पताल का शुक्रिया
नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की एक मुस्कुराते हुए तस्‍वीर शेयर की है, इस  तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अस्पताल को शुक्रिया कहा है । उन्‍होने लिखा है –    ‘एक परिवार के तौर पर हम गहरे दुख में हैं. जब हम एक साथ बैठते हैं और पीछे मुड़कर गुजरे हुए महीनों को देखते हैं तो हम एचएन रियएंस हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के प्रति गहरा आभार भी महसूस करते हैं.’ नीतू कपूर ने आगे लिखा – ‘डॉक्‍टर तरंग ज्ञानचंदानी के साथ डॉक्टर्स की पूरी टीम, नर्सेस और भाइयों ने मेरे पति का इलाज किसी अपने की तरह किया. उन्होंने हमें किसी अपने की तरह ही सलाह भी दी. ये और बहुत कुछ और के लिए मैं एचएन रिलायंस अस्पताल का धन्यवाद करती हूं.’

40 साल से भी लंबा समय साथ में बिताया
नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी 1980 में हुई थी, लेकिन उनका साथ और पुराना था । शादी से पहले नीतू सिंह भी कमाल की एक्‍ट्रेस थीं और ऋषि कपूर के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट थी । दोनों एक साथ स्‍क्रीन पर कमाल लगे थे । 1980 में शादी के बाद नीतू ने अभिनय को कुछ समय के लिए विराम दे दिया और पूरी तरह से परिवार और ऋषि के लिए डेडिकेट हो गईं । नीतू कपूर ने फिल्‍मों में वापसी की ऋषि कपूर के ही साथ । इतना लंबा समय साथ बिताने के बाद साथ का चले जाना वाकई एक मुश्किल समय है । लेकिन नीतू मुस्‍कुराते हुए इस समय का भी सामना कर रही हैं । फैंस को भी यही कह रही हैं कि ऋषि को मुस्‍कुराते हुए याद करें ।

https://www.instagram.com/p/B_wE3Dxg1Z5/

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on