दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर में खुद पर काबू नहीं रख पाईं नेहा कक्‍कड़, पति को किया लिप किस

नेहा कक्‍कड़ ने दुनिया के सामने पति को लिप कर तस्‍वीरें शेयर की हैं । दोनों रोमांटिक सिटी, प्‍यार के शहर पेरिस में हैं ।

New Delhi, Nov 24: पेरिस में प्‍यार बिखेरने पहुंचे हैं मिस्‍टर और मिसेज सिंह । जी हां हम बात कर रहे हैं नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह की, जो कि पेरिस में हैं । दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर में ये प्रेमी जोड़ा पहुंचे और कुछ रूमानी ना हो ऐसा कैसे हो सकता है । नेहा ने प्‍यार के शहर से अपनी और पति रोहन की कुछ बेहद ही प्‍यारी सी तस्‍वीरें शेयर की हैं । जिन्‍हें देख आपका दिल भी पिघलने लगेगा ।

पेरिस से तस्‍वीरें की शेयर
नेहा कक्‍कड़ ने ठीक एफिल टावर के सामने खड़े होकर ये तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । कपल यहां एक दूसरे में खो गया । एक दूसरे की ओर मुस्‍कुराते हुए भी दोनों ने तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । पेरिस, फ्रांस देश का सबसे खूबसूरत शहर माना जाता है । खास तौर पर प्रेमियों का यहां आना अपने आम में खास है । ऐसे में जब लव बड नेहा औररोहन यहां पहुंचे तो मौसम खुद ही रूमानी हो गया है ।

लिप किस
नेहा और रोहनप्रीत बहुत ही क्‍यूट जोड़ी हैं । पिछले साल दोनों की शादी की जो धूम हुई थी वो किसी से छुपी नहीं । ऐसे में जब ये कपल पेरिस पहुंचा तो एक दूजे में ही खो गया । रेड ड्रेस में नेहा लग रहीं थीं सुपरहॉट । जिन्‍हें देखकर रोहन खुद पर काबू नहीं रख पाए । दोनों ने एक दूसरे को लिप कि किया और ये तस्‍वीर अब जमाने के साथ शेयर भी कर दी है ।

रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल
पेरिस से मिस्‍टर एंड मिसेज सिंह की ये तस्‍वीरें फैंस के बीच तेजी से वायरल हो गई हैं । दोनों ने अपने-अपने अकाउंट से ये तस्‍वीरें क्‍यूट कैप्‍शन के साथ शेयर की हैं । दोनों ने एक दूसरे के प्‍यार के बिना खुद को अधूरा बताया है । एक दूसरे की तस्‍वीरों पर ये प्‍यार लुटाते भी नजर आ रहे हैं । नेहा और रोहन ने अपनी कुछ सोलो तस्‍वीरें भी शेयर की हैं ।