नेहा शर्मा ने पार की सारी हदें, पोस्ट की बेडरुम तस्वीर, लेटकर

neha sharma

पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी है, लेकिन इसके बावजूद भी वो लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है।

New Delhi, Apr 06 : छोटे परदे से लेकर बॉलीवुड तक जलवा बिखेरने वाली नेहा शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, बेशक वो अपने एक्टिंग से लोगों को खास प्रभावित ना कर पाई हो, लेकिन नेहा अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का खूब ध्यान खींचा है, आज वो जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिये बेकरार रहते हैं।

बोल्डनेस के कारण चर्चा में
पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी है, लेकिन इसके बावजूद भी वो लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है, इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा कर फैंस से रुबरु होती है।

पोस्ट की बेडरुम तस्वीर
अब एक बार फिर से नेहा का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है, neha sharma1 एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गये हैं, नेहा ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए बेडरुम तस्वीर साझा की है।

व्हाइट शर्ट
इस तस्वीर में उन्हें व्हाइट शर्ट पहने देखा जा सकता है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ब्रा पेयर की है, बोल्डनेस दिखाते हुए नेहा शर्मा ने कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोले हुए हैं, वो अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cb9DHdyIjR1/