नोरा फतेही की कार का एक्सीडेंट, लोगों ने ड्राइवर का पकड़ लिया कॉलर

nora fatehi2

नोरा फतेही के ड्राइवर ने एक ऑटो को टक्कर मार दी, जिसे देखने के बाद बीच सड़क पर लोगों ने गाड़ी को घेर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया।

New Delhi, Dec 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के फैंस के लिये अब एक बुरी खबर आई है, रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के कार का एक्सीडेंट हो गया है, हालांकि जब ये हादसा हुआ, तब नोरा कार में नहीं थीं, कार में सिर्फ उनका ड्राइवर ही था। रिपोर्ट की मानें, तो एक्सीडेंट के टाइम एक्ट्रेस, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ अपने नये गाने नाच मेरी रानी के प्रमोशनल इवेंट में थीं, हालांकि दोनों सितारे उसी कार से उस इवेंट में शामिल हुए थे।

कार में नहीं थी नोरा
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार नोरा फतेही के ड्राइवर ने एक ऑटो को टक्कर मार दी, जिसे देखने के बाद बीच सड़क पर लोगों ने गाड़ी को घेर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया, इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑटो चालक को मुआवजा के तौर पर 1000 रुपये दिये, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जाने दिया, अच्छी बात ये रही कि दोनों चालक बिल्कुल सुरक्षित है, लेकिन वाहन निश्चित रुप से क्षतिग्रस्त हो गये, नोरा की कार में भी डेंट लगा है, रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना मंगलवार 21 दिसंबर की शाम 7 बजे का है।

जलपरी बनकर छा गई
आपको बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों अपने नये म्यूजिक वीडियो डांस मेरी रानी को लेकर सुर्खियों में हैं, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा संग एक्ट्रेस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, इस गाने में नोरा के जलपरी लुक को खूब तारीफ मिल रही है, लोग खूब प्यार दे रहे हैं।

मनी लांड्रिंग केस में बनेंगी गवाह
म्यूजिक वीडियो के अलावा नोरा 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग के केस में महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर खबरों में हैं, रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश के झांसे में आ चुकी नोरा सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गई है, नोरा ने हाल ही में इस मामले में मनी लांड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत बयान दर्ज कराये थे, खबर ये है कि सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट्स को नोरा से ईडी बहुत जल्द जब्त भी कर सकती है।