Lock Upp में मंदाना करीमी ने खोले एक्स पति के गंदे राज, रो-रोकर सुनाई करतूत

लॉक अप कंटेस्टेंट एक्‍ट्रेस-मॉडल मंदाना करीमी ने अपने एक्स हसबैंड को लेकर कई खुलासे किए हैं, मंदाना के मुताबिक तलाक के बाद उनका पति हर किसी के साथ हमबिस्तर हो चुका है ।

New Delhi, Apr 05: कंगना रनौत के शो लॉक अप में हर दिन ही कंटेस्टेंट्स चौंकाने वाले खुलासे करते रहते हैं । शो का फॉर्मेट ही कॉन्‍ट्रोवर्शियल है । इसी वजह से ये दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है । लेटेस्ट एपिसोड में मंदाना करीमी ने अपनी टूटी हुई शादी का जिक्र किया । लॉक अप में वाइल्ड कार्ड आने वाली आजमा फलाहसे बात करते हुए मंदाना ने अपने एक्स हसबैंड को लेकर कई राज खोले । मंदाना करीमी और आजमा फलाह दोनों शो की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हैं ।

मंदाना ने बताया एक-एक राज
लॉक अप में आने के बाद से ही मंदाना सुर्खियों में छाई हुई हैं। आजमा ये बात करते हुए उन्‍होंने बताया- ’27 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई। हमने ढाई साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद सगाई हुई और फिर शादी। हम काफी लंबे समय से अलग ही रह रहे थे। तलाक तो अभी हुआ है 2021 में। हम अलग थे और इन चार सालों में वह उन सभी लोगों के साथ सोया जिनको मैं जानती थी।’

मंदाना के सीक्रेट
मंदाना की ऐसी बातें सुनने के बाद आजमा ने पूछा, क्या इनमें दोस्त भी थे? या उनके पति ने पहले तलाक की बात क्यों नहीं की? इस पर मंदाना करीमी सिर्फ इतना कहती हैं कि यह उनके सीक्रेट का हिस्सा है क्योंकि कोई भी इस बारे में नहीं जानता है । एक्‍ट्रेस ने  अपनी शादी से पहले की स्थिति के बारे में भी बताया।

पति ने दिया धोखा
मंदाना ने कहा, ‘शादी से पहले मेरे बॉयफ्रेंड की मां मुझे फूल और डोनट्स भेजा करती थी। हम शॉपिंग के लिए साथ जाते थे, पार्टी करते थे। वह हर बार कोशिश करती थी कि मैं कहीं भी अकेले ना जाऊं। अगर मैं अकेले जाती भी थी तो वह हर किसी को फोन लगाती थी कि मैं सच में वहां पर हूं भी या नहीं।’ मंदाना करीमी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘सब कुछ शादी के बाद अचानक से बदल गया कि सिर्फ सलवार कमीज पहनो और मंदिर के सामने बैठी रहो। वह मुझे मेरे दोस्तों से बात भी नहीं करने देती थी। तब मुझे एहसास हुआ कि परिवार के लोग कैसे भी हो…अगर आपका पार्टनर आपको सपोर्ट नहीं करता है तो आप कहीं के भी नहीं रहते हो।’