पलक तिवारी की इस आउटफिट ने किया क्रेजी, क्रॉप टॉप-रेड शिमरी स्कर्ट में लग रहीं ‘पटाखा’

पलक तिवारी चर्चा में हैं, एक गाने के बाद से ही पलक सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं । अब एक फिर उनकी तस्‍वीरें तूफान मचा रही हैं ।

New Delhi, Mar 21: श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का बोल्ड अवतार अकसर सुर्खियों में रहता है । वो अपनी स्‍टाइल के लिए फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहती हैं । अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया है । बिजली-बिजली गाने से फेमस हुईं पलक ने व्हाइट क्रॉप टॉप और रेड शिमरी स्कर्ट में अपनी बेहद ग्लैमसरस फोटोज शेयर की हैं।

सुपर बोल्‍ड लुक
पलक तिवारी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और रेड शिमरी स्कर्ट पहनकर ग्‍लैमरस फोटोशूट कराया है । उन्‍होंने ये तस्‍वीरें खुद शेयर की हैं, जिनमें उनका सुपर बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है । फोटो शेयर करते हुए पलक ने कैप्‍शन में यह भी बताया है कि उनका फ्राइडे नाइट लुक है, जो कि फैंस के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है।

फैंस कर रहे हैं तारीफ
पलक तिवारी का ये सुपर बोल्ड लुक चर्चा में आ गया है । एक्ट्रेस के फैंस तस्‍वीरों पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं । उनके इस सुपर ग्‍लैम लुक की फैंस ढेर सारी तारीफ कर रहे हैं ।  फोटोज पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस के कुछ फैन उन्हें ‘बिजली’ कहकर बुला रहे हैं तो कुछ उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं।

अकसर करती हैं तस्‍वीरें शेयर
पलक सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं । उनके फैंस उन पर अपना प्‍यार लुटाते रहते हैं । वो जैसे ही तस्‍वीरें या वीडियो शेयर करती हैं फैंस उन्‍हें लाइक करना, शेयर करना शुरू कर देते हैं । पलक के सोशल मीडिया पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं ।