सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग डेट पर गईं श्‍वेता तिवारी की बेटी, कैमरा देख पलक ने छिपाया चेहरा

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान  को पहले बांद्रा में देखा गया था और फिर डिनर डेट के बाद ये एक ही कार में घर जाते हुए देखे गए।

New Delhi, Jan 22: श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं । हार्डी संधू के गाने बिजली – बिजली से पॉपुलर हुईं पलक बेहद ग्‍लैमरस हैं । रीसेन्‍टली पलक को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्‍पॉट किया गया । मीडिया में अब अटकलें लग रही हैं कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है । दरअसल कैमरे के सामने आते ही पलक अपना चेहरा छिपाती नजर आई हैं ।

इब्राहिम के साथ पलक
सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कयास लग रहे हैं कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के बीच कुछ तो पक रहा है । दोनों साथ में बांद्रा के एक रेस्‍टोरेंट में स्पॉट हुए, इनकी डिनर डेट किसी से छिपी नहीं । कैमरा देखते ही पलक ने अपना चेहरा भी छिपा लिया । लेकिन अब ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

इब्राहिम और पलक के बीच क्‍या चल रहा है …
पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान शुक्रवार रात डिनर डेट पर स्पॉट किए गए । दोनों अपने घर से अलग-अलग गाडि़यों में पहुंचे थे, डिनर के बाद वो एक ही गाड़ी में निकल गए । लेकिन कैमरे की नजर से ये नहीं बच सके । बॉलीवुड का ये नया नवेला लव बर्ड सोशल मीडिया में चर्चा में हैं ।

कैमरे को देख पलक ने छिपा लिया चेहरा
दोनों स्‍टार किड्स पहले बांद्रा में देखे गए और बाद में डिनर डेट के बाद एक ही कार में जाते हुए स्‍पॉट हुए । इब्राहिम जहां कैमरो से बेफिक्र नजर आए, वहीं पलक पैपराजी से अपना चेहरा छिपाती नजर आईं । वीडियो देखने के बाद फैंस सोच रहे हैं कि क्या पलक और इब्राहिम डेटिंग कर रहे हैं । कुछ लोग कह रहे हैं कि अगर दोस्त हैं तो चेहरे को छिपाने की क्या जरूरत है, तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि पलक ओवररिएक्ट कर रही थीं ।