अच्‍छा, तो इस वजह से उस रात इब्राहिम अली खान से मिलीं थीं पलक तिवारी, सच आया सामने

पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे के बीच हुई मुलाकात सुर्खियों में रही, अब पता चल गया है कि आखिर ये दोनों क्‍यों मिले थे ।

New Delhi, Feb 02: श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी चर्चा में हैं, उनका गाना बिजली-बिजली धूम मचा रहा है । बिग बॉस 15 के फिनाले में खुद सलमान खान भी इस गाने पर श्‍वेता के साथ थिरकते नजर आए थे । बहरहाल, पलक रीसेन्‍टली चर्चा में तब आईं जब वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ देखी गईं । इसके बाद दोनों के लिंकअप की खबरें मानों आग की तरह फैल गईं । लेकिन इस डिनर डेट का सच सबके सामने आ गया है ।

मुंह छपाना पड़ा भारी
दरअसल बीते दिनों ही पलक तिवारी को इब्राहिम खान के साथ डिनर डेट पर देखा गया । इस दौरान पलक तिवारी फोटोग्राफर्स को देखकर अपना चेहरा छिपाती हुई नजर आई थी। पलक का यूं मुंह छिपाना उन पर ही भारी पड़ गया। इसके बाद से ये कहा जाने लगा कि दोनों स्टार किड्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक पलक प्रोफेशनल फ्रंट पर इब्राहिम अली खान से मिलने पहुंची थी।

डेट नहीं कर रहे हैं पलक और इब्राहिम
बताया गया है कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। इंडिया टूंडे को दिए गए इंटरव्यू में इनके एक करीबी ने बताया कि पलक और इब्राहिम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी हैं । दरअसल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इब्राहिम बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं तो वहीं पलक भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। इसी वजह के चलते दोनों ने काम के सिलसिले में मिलने का प्लान बनाया था।

पलक को मिल रहे हैं कई ऑफर
सूत्रों ने बताया कि हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली में काम करने के बाद पलक तिवारी को अब तक कई ऑफर्स मिल चुके हैं। आपको बता दें पलक जल्द ही अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी स्टारर फिल्म रोजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है। रोजी साल 2021 में ही बड़े पर्दे पर दस्तक देती लेकिन कोविड के कारण डेट खिसक गई ।