परिणीति चोपड़ा इस शख्‍स को कर रही हैं डेट, लव लाइफ और शादी को लेकर खोले बड़े राज

“मुझे लगता है कि इस पर बात करने का यह अभी सही वक्त नहीं है। जब सही समय आएगा तो मेरी लव-लाइफ के बारे में सबको पता चल जाएगा। लोग यह सोचते हैं कि मैं चीजों को छुपा रही हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।”

New Delhi, Mar 19 : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म केसरी को लेकर काफी चर्चा में हैं । परिणीति, को एक्‍टर अक्षय के साथ फिल्‍म प्रमोशन में जुटी हुई हैं । परिणीति अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, वो बॉलीवुड की उन ग्‍लैम डॉल्‍स में से एक बिल्‍कुल नहीं है जो सिर्फ अपनी खूबसरूती से चमक धमक की इस दुनिया में जगह बनाए हुए हैं । परिणीति मीनिंगफुल रोल्‍स के लिए अभिनेत्रियों की च्‍वॉइस लिस्‍ट में टॉप पर रहती हैं । बहरहाल बात परिणीति की लव लाइफ की, जो पीसी की शादी के बाद से काफी चर्चा में हैं ।

कौन है परि‍णीति का सीक्रेट बीएफ ?
दरअसल मीडिया में खबरें तेज हैं कि परिणीति फिल्म ‘अग्निपथ’ के असिस्टेंट डायरेक्टर चरितदेसाई को डेट कर रही हैं। इस खबर को तब और बल मिला जब चरित को परिणीति के साथ प्रियंका चोपड़ा की प्राइवेट पार्टी में देखा गया था। तस्वीरों के सामने आते ही सोशल मीडिया पर परिणीति के रिलेशनशिप को लेकर खुसफुसाहट होनी शुरू हो गईं । परिणति ने फिलहाल इन खबरों पर चुप्‍पी साधी हुई है ।

शादी पर ये बोलीं परिणीति
प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद से ही परिणीति की शादी की चर्चाएं तेज थीं । हालांकि परिणीति ने ये साफ कर दिया है कि वो फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं है । उन्होंने एक इंटरव्‍यू में अपनी लव-लाइफ और शादी पर कहा – ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी अपनी लव-लाइफ के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है कि इस पर बात करने का यह अभी सही वक्त नहीं है। जब सही समय आएगा तो मेरी लव-लाइफ के बारे में सबको पता चल जाएगा। लोग यह सोचते हैं कि मैं चीजों को छुपा रही हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।’

शादी से पहले प्‍यार होना जरूरी है
परिणीति ने इस इंटरव्‍यू में आगे कहा – ‘मेरे लिए प्यार ज्यादा जरूरी है। मैं तभी शादी करूंगी जब मैं पूरी तरह से इसके लिए तैयार हो जाऊंगी। किसी को भी शादी उम्र देखकर नहीं करनी चाहिए, ये मानसिक तौर पर तैयार होने के बाद ही की जानी चाहिए। अगर मैं मानसिक तौर पर तैयार हो जाऊंगी तो मैं कल भी शादी कर सकती हूं, मैं इसके लिए 5 साल तक इंतजार नहीं करूंगी।’ आपको बता दें परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्‍म को साइन किया है, ये फिल्‍म पहले श्रद्धा कपूर कर रही थीं ।