क्रिमिनल संग ठंडी जमीन पर कटी पायल रोहतगी की रात, जेल का एक्‍सपीरियंस रोते-रोते किया शेयर

एक्ट्रेस पायल रोहतगी एक रात जेल में काटने के बाद बाहर आ गई हैं । एक्‍ट्रेस ने नेहरू को लेकर एक टिप्‍पणी की थी जिसके बाद उन पर एक्‍शन लिया गया ।

New Delhi, Dec 18: पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राजस्थान की बूंदी पुलिस एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी ने गिरफ्तार किया था । हालांकि पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल चुकी है, और वो अब जेल के बाहर हैं । जेल से बाहर आते ही पायल ने मीडिया से बात की और जेल का एक्‍सपीरियंस शेयर किया । पायल ने बताया कि वो क्रिमिनल्‍स के साथ सेल में बंद थीं और उनके लिए ये कभी ना भूल पाने वाले पल थे ।

भयानक रहा एक्‍सपीरियंस
पायल रोहतगी ने नेहरू को लेकर टिप्‍पणी कर अपने ऊपर ही मुसीबत मोल ले ली । इतिहास सेछेड़छाड़ और झूठ फैलाने के आरोप में पाल को गिरफ्तार किया गया । पायल की एक रात जेल में कटी । पायल ने इस रात को भयावह बताया । पायल ने बताया कि – जेल में बहुत ठंड थी और वो जेल बहुत गंदी भी थी । मैं बहुत डरी हुई थी । ये काफी डरावना था । मैं रात भर सोई नहीं ।  हम ठंडी जमीन पर चटाई में सोए ।

कैदियों की कहानी सुन इमोशनल हो गई
पायल ने कहा कि ”मैं उम्मीद करती हूं ये जेल में मेरा आखिरी बार हो । मैं फीमेल जनरल वार्ड में थी । वहां कई महिलाएं थीं । उन्होंने अपना अनुभव मेरे साथ शेयर किया । उनकी कहानियां सुनकर मैं इमोशनल हो गई।” पायल ने बताया कि – ”मेरे साथ जेल में 5 हार्डकोर क्रिमिनल थे । जेल का खाना अच्छा नहीं था । लेकिन जो स्पाइसी खाना पसंद करते हैं उनके लिए सही था।” पायल ने कहा कि वो जेल से बाहर आने के बाद बहुत खुश हैं । उन्होंने जेल से बाहर निकालने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है ।

राजनीतिक प्रताड़ना की हुई शिकार
पायल ने आरोप लगाया कि वो राजनीतिक प्रताड़ना की शिकार हुई हैं । उन्‍होने कहा कि मैं हमेशा देश के बारे में सोचती हूं और मैंने अपने देश के इतिहास को समझने की कोशिश की है । लेकिन मैं गलत तरीके से जेल नहीं जाना चाहती । मैं न्यायपालिका की शुक्रगुजार हूं । पायल ने कहा कि वो अब भी वीडियो बनाना बंद नहीं करेंगी । उन्‍होने कहा कि लेकिन अब मैं कोशिश करूंगी कि मैं गलती को ना दोहराऊं ।