एक्‍ट्रेस से छेड़छाड़ मामला, बॉलीवुड के दिग्‍गज तनुश्री के सपोर्ट में उतरे, नाना पाटेकर पर कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में तनुश्री की वापसी ने तहलका मचा दिया हे, फिल्‍म से नहीं बल्कि नाना पाटेकर पर अपने बयान के कारण तनुश्री सुर्खियों में हैं । बॉलीवुड से भी अब उन्‍हें सपोर्ट मिल रहा है ।

New Delhi, Sep 28 : 10 साल पहले अपने साथ हुए छेड़छाड़ के मामले को जब तनुश्री सबके सामने लाईं थीं तो उनके मुताबिक इंडस्‍ट्री में किसी ने उनका सपोर्ट नहीं किया था । लेकिन अब जब ये मामला फिर से उठा है तो इंडस्‍ट्री के कई लोग उनका साथ दे रहे हैं । स्‍वरा भास्‍कर, रिचा चड्ढा, हंसल मेहता समेत फरहान अख्‍तर जैसे लोग खुलकर तनुश्री को सपोर्ट कर रहे हैं । ट्विटर पर #IBelieveYouTanushreeDutta ट्रेंड कर रहा है ।

अमिताभ बच्‍चन का बयान
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन से जब इस मामले में प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो उन्‍होने इस मामले पर ऐसा बयान दियाजो उनसे शायद किसी ने एक्‍सपेक्‍ट ना किया हो । अमिताभ ने हा कि ना तो वो तनुश्री हैं और ना ही वो नाना पाटेकर हैं, वो भला इस सवाल का जवाब कैसे दे सकते हैं । अमिताभ के इस न्‍यूट्रल बयान पर उन्‍हें ट्रोल भी किया जा रहा है ।

प्रियंका चोपड़ा ने भी किया ट्वीट
बॉलीवुड से हॉलीवुड जा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मामले में अपना प्‍वाइंट रखा है । उन्‍होने फरहान अख्‍तर के ट्वीट को री ट्वीट किया है, साथ में बिलीव वुमेन का इमेज भी पोस्‍ट किया है । उन्‍होने बिना तनुश्री का नाम लिखे अपना स्‍टैंड क्लियर किया है । पीसी की बॉलीवुड से दूरियां धीरे-धीरे साफ हो रही हैं, हाल ही में वो सलमान की फिल्‍म ठुकराकर काफी चर्चा में रहीं ।

फरहान अख्‍तर का ट्वीट
बॉलीवुड के मल्‍टी टैलेंटेड फरहान अख्‍तर भी अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में रहते हैं । नाना पाटेकर और तनुश्री मामले में जर्नलिस्‍ट जैसिका सिकेरिया के ट्वीट्स का हवाला देते हुए फरहान ने लिखा है कि वो जेसिका सिकेरिया की बात पर विश्‍वास करते हैं । 10 साल पहले जब तनुश्री को अपना करियर बनाना था वो ना तब चुप बैठीं और अब भी वो अपने बयान पर कायम हैं । उनकी मंशा पर सवाल उठाना सही नहीं है ।

रिचा चड्ढा ने भी दिया साथ
वहीं बॉलीवुड की बोल्‍ड बिंदास रिचा चड़्ढा ने मामले में तनु श्री का साथ देते हुए लिखा है कि कोई भी लड़की अपने लिए मुसीबत कयों लेना चाहेगी । रिचा ने लिखा – बॉलीवुड में ये सब होना बहुत दुख देता है। एक अकेली महिला के साथ गलत होने पर भी उसे पब्लिकिली स्टंट कहा जाता है। सेट पर जो भी तनुश्री के साथ हुआ वो डराने वाला था…तनुश्री हम आपके साथ हैं।

स्‍वरा ने भी किया सपोर्ट
हर मामले में खुलकर बोलने वाली स्वरा भास्‍कर सबसे पहले सामने आई और तनुश्री के इंटरव्‍यू वीडियो को ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि तनुश्री हम तुम्हारे साथ हैं…हमें तुमपर विश्वास है…। स्‍वरा ने रीसेन्‍टली फिल्‍म हॉर्न ओके प्‍लीज की एडी के ट्वीट को रीट्वीट किया । शायनी शेट्टी नाम की ये असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर उस वक्‍त फिल्‍म का हिस्‍सा थी और उसके मुताबिक सब कुछ वेसे ही हुआ जैसा तनु श्री बता रही हैं ।